The Family Man 2 के 'जेके' का बचपन गुजरा है चॉल में, आमिर खान की फिल्में फ्लॉप होने से जुड़ा है अजीब इत्तेफाक

The Family Man 2 के 'जेके' का बचपन गुजरा है चॉल में, आमिर खान की फिल्में फ्लॉप होने से जुड़ा है अजीब इत्तेफाक

अमेजन प्राइम सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। राज और डीके की इस वेब सीरीज ने अबतक कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। शो में मनोज बाजपेयी, श्रेया धनवंतरी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि और अश्लेषा सहित स​भी स्टार्स ने अपनी एक्टिंग को एक अलग ही लेवल तक पहुंचाया दिया। हर कलकार ने अपनी अदाकारी में दम भरने में कोई कसर नहीं छोड़ा। वहीं 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी यानी 'श्रीकांत तिवारी' के दोस्त बने शारिब हाशमी यानी 'जेके' के रोल को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। शारिब ने बताया 'द फैमिली मैन 2' से उन्हें जो पहचान मिली है इसके लिए वह सालों से तरस रहे थे। फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए शारिब ने इस सीरीज क राइटर राज और डीके को शुक्रिया कहा। शारिब ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बातों का खुलाया किया है।


चॉल में रहे शारिब हाशमी

शारिब हाशमी ने हाल ही में हिंदुस्तान को दिए इंस्टव्यू में अपनी लाइफ से जुड़े इंट्रेस्टिंग खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह बचपन से फैंस के एक्साइटमेंट को बखूबी समझते हैं। उन्हें फिल्में देखने का बेहद शौक रहा है। वह कहते हैं, 'उनके पिता फिल्म जर्नलिस्ट थे। उन्होंने पैसा नहीं सम्मान कमाया था। हम बचपन से एक चॉल में रहें। वह जब भी सड़क पर निकलते थे और किसी के घर में टीवी पर फिल्म चल रही होती थी तो वह वहीं रुक कर उनकी खिड़की से पूरी फिल्म खड़े होकर देख लेता था। इस तरह से उन्होंने चलते-फिरते कई सारी फिल्में देखी हैं।

आमिर खान से जुड़ा है एक अजीब इत्तेफाक 

शारिब हाशमी ने इसी इंटरव्यू में आमिर को लेकर एक अजीब इत्तेफाक जुड़ा है। फिल्मों के शौकीन होने की वजह से वह अक्सर अपने पिता क साथ शूटिंग सेट पर जाते थे। वहीं शारिब आमिर खान के बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन उन्होंने आमिर की जिस भी फिल्म की शूटिंग देखी और अजीब इत्तेफाक ये रहा है कि उनकी वो सारी फिल्में फ्लॉप रहीं। अब शारिब आमिर के साथ बतौर एक्टर काम करना चाहते हैं और एक हिट देना भी ताकि उनके मन से भ्रम खत्म हो जाए। शारिब ने भी बताया था कि उन्हों बाद में आमिर के साथ फिल्म 'धोबी घाट' में काम करने का मौका भी मिल गया था। लेकिन बाद में आमिर की पत्नी यानी किरण राव ने फोन पर ये कहकर मना कर दिया था कि कैरेक्टर के हिसाब से उनका लुक मैच नहीं कर रहा है। इसके बाद वह बहुत रोए भी थे।


पत्नी ने दिया था बुरा वक्त में साथ 

शारिब ने बताया, 'उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने ​एक्टिंग के लिए अपनी नौकरी को छोड़ दिया था। फिर करीब 3 सालों तक उनके पास कोई काम नहीं था। यही नहीं उनपर काफी सारा कर्ज भी हो गया था। उस बुरे वक्त में शारिब को अपने पत्नी के जेवर और घर तक को बेचना पड़ा था। लेकिन उनके परिवार ने कभी भी उनाक साथ नहीं छोड़ा।


अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयार होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहुत ज्यादा कूल दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और लिखा- ‘हे कियारा आडवाणी, तुम्‍हें लगता है कि यह ठीक लग रहा है?’

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों किसी नयी फिल्म में साथ तो नहीं आने वाले। हालांकि माजरा फिल्म का नहीं बल्कि एड शूट का है। इसका खुलासा अभिनेता के दूसरे ट्वीट से हुए।

ये एडवर्टाइजमेंट ई-कॉमर्स साइट Myntra का है। दरअसल, कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकंस के रूप में ऋतिक रोशन, कियारा, साउछ स्टार विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है। इसी वजह से उन्होंने कियारा को अपने ट्वीट में टैग किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘फाइटर’ के अतिरिक्त वह ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक और ‘कृष 4’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स का भी हिस्‍सा होंगे। वहीं, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ जल्द रिलीज होने वाली है इसके अतिरिक्त ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं।