इंस्टाग्राम पर Char Borley एक सुपरमॉडल, मिल रही खौफनाक धमकियां

इंस्टाग्राम पर Char Borley एक सुपरमॉडल, मिल रही खौफनाक धमकियां

कभी सड़क पर तो कभी बंद कमरे में, स्त्रियों के साथ हो रही बदसलूकी की घटनाएं आए दिन देखने-सुनने को मिलती हैं। वहीं अब अपराधियों ने सोशल मीडिया को भी नहीं छोड़ा है। हाल ही में एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम मॉडल ने पुलिस से शिकायत की है। इस मॉडल को उनकी टीनएज बेटी के साथ बलात्कार को अंजाम देने व उसका गला रेतने की धमकियां मिल रही हैं।

इस मॉडल का बोलना है कि वो बुरी तरह से डरी हुई हैं व मदद चाहती हैं। इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज़ शेयर करने की वजह से ये मॉडल आए दिन चर्चा में रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर Char Borley एक सुपरमॉडल हैं। 36 वर्षीय इस मॉडल के लगभग 4 लाख फॉलोअर्स हैं। अंग्रेजी वेबसाइट द सन ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि इस मॉडल को सोशल मीडिया के जरिए गला रेतकर मारने व उसकी टीनएज बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके बाद Char Borley ने पुलिस से शिकायत की है। मॉडल का बोलना है कि उसे धमकियां कई सप्ताह पहले मिली थीं लेकिन अब जाकर उसने शिकायत की है।

मॉडल का आरोप है कि धमकी देने वाले शख्स का पता चल जाने के बाद भी उन्हें लोकल पुलिस से कोई अपडेट नहीं मिली है। Char Borley शिकायत दर्ज कराने के बाद अब रेस्पॉन्स मिलने का इंतजार कर रही हैं। Char Borley ने कहा, 'वो मेरा गला रेतने व मेरी टीनएज बेटी का बलात्कार करने की धमकी दे रहा था। मैंने अपनी जिंदगी में इतना भय कभी महसूस नहीं किया है। मैं पुलिस के जवाब का इंतजार कर रही हूं। बहुत ज्यादा सप्ताह बीच चुके हैं अगर कुछ नहीं हुआ तो ये एब्यूजर फिर से ऐसी धमकियां प्रारम्भ कर देगा। '

उन्होंने बताया, 'मैं पहले भी स्टॉकर्स का सामना कर चुकी हैं लेकिन ऐसी घटना कभी नहीं हुई। ' वो कहती हैं कि उन्हें अपनी तस्वीरों पर लोकेशन डालने से भी भय लगता है कि कहीं कोई स्टॉकर उनके पीछे ना पड़ जाए। बता दें कि Char Borley एक प्रसिद्ध इंस्टाग्राम मॉडल होने के साथ-साथ Playboy मैगजीन के ऑस्ट्रेलियाई एडीशन में नजर आ चुकी हैं।