Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत के छह महीने बाद भावुक हुए शेखर सुमन, बोले- एक दिन चमत्‍कार होगा

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत के छह महीने बाद भावुक हुए शेखर सुमन, बोले- एक दिन चमत्‍कार होगा

पटना। Sushant Singh Rajput Death Case बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब छह महीने होने जा रहे हैं, लेकिन इसकी जांच कर रही सीबीआइ (CBI) अभी तक किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। इससे सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले निराश हैं। हालांकि, उन्‍होंने न्याय की उम्‍मीद (Justice for SSR) नहीं छोड़ी है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं। शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में फिर भावुक प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर उन्‍होंने कहा है कि इस मामले में वे प्रार्थना करते हैं कि एक दिन चमत्‍कार हो।

शेखर सुमन ने कही ये बात

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में कहा है कि बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं। शेखर सुमन पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पर प्रतिक्रिया देते रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने यह भी कहा था कि सुशांत की मौत के छह महीने के बाद यह मामला मीडिया में नहीं रहा। किसी के द्वारा कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है।

शेखर सुमन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्‍होंने सुशांत की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की मांग सबसे पहले उठाई थी। वे पटना में सुशांत के परिवार से भी मिलने गए थे।

मौत की सीबीआइ कर रही जांच

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इस मामले को आत्‍महत्‍या माना था, जिससे उनके पिता सहमत नहीं थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा इम मामले की एफआइआर पटना में दर्ज करा दी गई, जिसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची। इसके बाद बिहार व महाराष्‍ट्र की सरकाराें में ठन गई। राजनीतिक विवादों के बीच अनके कानूनी दांव-पेच से होते फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआइ कर रही है।


सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल

सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उन एक्टरों में से एक हैं जो अपनी दोस्ती और यारी के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की तमाम को -एक्ट्रेसेस उनके मददगार स्वाभाव की तारीफें करती नहीं थकती हैं। आज आपकों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की दोस्ती से जुड़ी कुछ खास किस्सों को जानते हैं।

एक बार हुई सलमान – रवीना के बीच लड़ाई
सलमान खान और रवीना टंडन के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इनके दोस्ती के जिक्र आज भी होते हैं। आज भले ही रवीना टंडन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखती हो लेकिन इनकी दोस्ती आज भी पहले की तरह कायम है। आपको बता दें कि एक बार सलमान और रवीना के बीच लड़ाई हो गई थी। जिसकी वजह से रवीना सलमान से काफी दिनों तक नाराज थी।

पुराना है किस्सा
आपको बता दें कि यह किस्सा साल 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल के सेट का है जो कि बड़ी हिट साबित हुई थी। रवीना टंडन ने उस दौरान बताया था कि उस समय वह सिर्फ 17 साल की थी वह सलमान से सेट के दौरान खूब झगड़ती थी। सलमान भी रवीना के साथ खूब हसी -मजाक किया करते थे। एक बार उन्होंने ऐसे ही रवीना की नाक में बबल गम ठूंस दिया था। सलमान के इस प्रैंक से रवीना काफी गुस्सा हुई थी। दोनों एक दूसरे से काफी झगड़े थे।

सलमान काफी मददगार हैं
इस झगड़े से रवीना और सलमान की दोस्ती में कोई असर नहीं पड़ा था। रवीना के मुताबिक सलमान खान उनके खास दोस्तों में से एक हैं जो उनके जरुरत के समय उनके साथ हमेशा खड़े रहने वाले लोगों में से एक हैं। साल 1991 में रवीना और सलमान पत्थर के फूल में साथ काम किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में रवीना ने डेब्यू किया था। इस फिल्म के गाने काफी पॉप्युलर हुए थे।


ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड       इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए कल होगा भारतीय टीम का चयन       ब्रिसबेन में शानदार फील्डिंग से रोहित शर्मा ने किया कमाल       फोर्ड कंपनी के चेन्नई प्लांट में उत्पादन हुआ बंद, जानें       फंसी खूबसूरत ये एक्ट्रेस, बाथरूम में हो गया ये बड़ा कांड, जानकर हो हैरान       सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल       तांडव के अलावा ये फिल्में भी कंट्रोवर्सी की शिकार, लेकिन...       अखिलेश यादव ने कहा कि किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा कर रही है तांडव       UP में अब दो दिन ही होगा काम, लगेगी सेकेण्ड डोज       लूट ले गयी दुल्हन, दुल्हे को लगाया 6 लाख का चूना       लखनऊ में गुड़ महोत्सव, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन       ये देश लिखना पढ़ना नहीं जानते, क्या सच में है ऐसा ?       क्या गांजे को करे दें लीगल, जनता से पूछा गया सवाल       ऐसे लोगों में कोविड-19 से संक्रमित होने का खतरा कम, सीरो सर्वे का चौंकाने वाला दावा       शुभेंदु की ममता को ललकार, चुनावी सीट पर घमासान       अभी अभी: लड़ाकू विमान राफेल- आसमान में दिखेगी ताकत, जोधपुर में गरजेगा ये देश       धमाके से कांपा जमशेदपुर, ब्लास्ट से डरे-सहमे लोग       SC की दो टूक, दिल्ली में कौन आएगा, तय करे पुलिस       शुभेंदु अधिकारी की रैली में बड़ा हंगामा, भयानक झड़प BJP-TMC कार्यकर्ताओं में       सबसे ऊंचा कृष्ण मंदिर, अब जयपुर में पधारेंगे कन्हैया