सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लगभग 5 महीने बीत चुके हैं। ऐसे में यह सवाल उठता है कि सुशांत मामले में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है? इस मामले में एनसीबी क्या कर रही है? फाइनल रिजल्ट कब तक आएगा? ऐसे तमाम सवाल वह है, जो सुशांत के फैंस जानना चाहता हैं। सभी न्यूज़ चैनल भी इस मामले में बात करना बंद कर चुके हैं। इसी बीच एक बार फिर सुशांत के फैंस को संदेह होने लगा है कि क्या इस मामले में सुशांत को न्याय मिल पाएगा या नहीं?  लेकिन पुख्ता तौर पर कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आ रही है कि आज की डेट में सुशांत सिंह केस में सीबीआई क्या कर रही है?

क्या था मामला और कब उठा ये मुद्दा
दरअसल, 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने की खबर सामने आया था। इस खबर को सुनकर सुशांत के फैंस को एक बड़ा झटका लगा था। यह कोई मानने को तैयार नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर सकता है। सुशांत के फैंस से लेकर तमाम लोग इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करने लगें। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके बाद यह मुद्दा तेजी से उठा। टीवी चैनलों से लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ सुशांत केस का मामला छा गया।

ईडी से शुरू जांच की प्रक्रिया
सुशांत सिंह राजपूत के बढ़ते मामले को देखते हुए जांच की प्रक्रिया शुरू हुई। जांच की पहली कड़ी में ईडी ने कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस बुलाया गया। जब ईडी ने सुशांत के मामले पर जांच करना शुरू किया, तो एक के बाद एक कड़ियां खुलनी शुरू हो गई, जिसके बाद इस केस में सीबीआई की एंट्री हुई। लगभग 2 महीने बाद सीबीआई ने इस मामले पर जांच करना शुरू कर दिया। शक के दायरे में आने वाले लोगों से सीबीआई ने पूछताछ करने की प्रक्रिया शुरू की। वही सुशांत सिंह राजपूत के फैल्ट पर कई बार सीन को रीक्रिएट करके मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की गई। इस केस में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मारने का आरोप लगाया गया, लेकिन इसका कोई भी सबूत जांच एजेंसी को नहीं मिला।

सुशांत मामले में नया मोड़
सुशांत मामले में सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स का मामला खुलकर सामने आया। इस केस को ड्रग्स मामले से जोड़ा गया। खबरें उड़ने लगी कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को खाने में मिलाकर ड्रग्स दिया करती थी, लेकिन इस बात का कोई भी सबूत जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगा। वहीं एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले की जांच में रिया और उसका भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। रिया के ड्रग्स कबूलनामा के बाद एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया और इस दायरे में कई बड़ी सेलिब्रिटीज एनसीबी के गिरफ्त में आए हैं।

आज भी उठ रहा सुशांत केस पर सवाल
सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है? यह एक बड़ा सवाल बन कर आज भी खड़ा है। इस केस की जांच में देश की सबसे बड़ी तीन एजेंसियां जुटी हुई है, लेकिन इस केस पर अब तक इन एजेंसियों की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया।


दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन

दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Glamorous look) सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। अब दिशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है।

दिशा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

एक फैन्स ने लिखा, 'मैम आप बहुत खूबसूरत हैं।' दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा, 'ब्यूटी क्वीन।' वहीं, अन्य फैन्स दिशा के इस पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं।

दिशा की इस तस्वीर को 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मालूम हो कि हाल ही में दिशा रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव वेकेशन पर गई हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बिकिनी में अपनी कई फोटो पोस्ट की थीं, जो चर्चा में रहीं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा पाटनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। कुछ समय पहले दिशा और सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में दिशा और सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।


बासी रोटियां खाने के ये फायदे जानकर इन्हें देखकर नहीं बनाएंगे मुंह!       आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन       दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी       दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन       भारत-बांग्लादेश के बीच रोहिंग्या (Rohingya Muslims) के साथ-साथ कोरोना वैक्सीन पर होगी बात, 17 दिसंबर को पीएम मोदी और शेख हसीना की मीटिंग       गोविंदा ने आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में अपने ही गाने पर किया डांस, पत्नी सुनीता ने भी दिया साथ       भाजपा राज्यों के शीर्ष नेताओं को राष्ट्रीय राजनीति में लाएगी, बिहार के बाद कर्नाटक में भी बदलाव के आसार       हथेली में ऐसी रेखा होने पर नौकरी में आती है बाधाएं, जानें इसके बारें में...       परमाणु बम बनाने की नई 'फैक्‍ट्री' बना रहा पाकिस्‍तान, सैटलाइट तस्‍वीरों से खुलासा       पाक की अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ‘घोषित अपराधी’ करार दिया       हिंद महासागर में चीन को घेरने के लिए नौसेना की खास तैयारी, एयरक्राफ्ट-ड्रोन्स से रखी जा रही नजर       किसान आंदोलन जारी है, पर इन मांगों के लिए तैयार हो गई सरकार, कृषि मंत्री बोले- अगली बैठक में समाधान की उम्मीद       महाशय धर्मपाल का अजमेर से रहा नाता, निधन पर अजमेर गमगीन       दागी नेताओं पर आजीवन प्रतिबंध के हक में नहीं केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट किया रुख       बढ़ेगी चीन की टेंशन, ब्रह्मपुत्र नदी पर सबसे लंबे पुल बनाएगा भारत, जुड़ जाएंगे वियतनाम और भूटान       NEP 2020: नई शिक्षा नीति में आरक्षण खत्म होने के सवाल का शिक्षा मंत्री ने दिए ये जवाब...       Sidharth Shukla In Broken But Beautiful season 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी जल्द 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में आएंगे नजर, देखें टीजर       स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही       HCL की रोशनी नडार हैं देश की सबसे धनवान महिला, बॉयोकॉन की किरण मजूमदार शॉ दूसरे नंबर पर, जानें और कौन-कौन है इस लिस्ट में शुमार       Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत के छह महीने बाद भावुक हुए शेखर सुमन, बोले- एक दिन चमत्‍कार होगा