Special Ops Web Series के स्पेशल सीज़न 'द हिम्मत स्टोरी' में नज़र आएंगे आफताब शिवदसानी

Special Ops Web Series के स्पेशल सीज़न 'द हिम्मत स्टोरी' में नज़र आएंगे आफताब शिवदसानी

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स में अब आफताब शिवदसानी की एंट्री होने की ख़बर है। आफताब सीरीज़ के अगले सेगमेंट स्पेशल ऑप्स 1.5- द हिम्मत स्टोरी का हिस्सा बने हैं, जिसमें मुख्य किरदार हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी। आफताब ने ज़ी5 की सीरीज़ पॉइज़न 2 से डिजिटल डेब्यू किया था।

स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज़ के निर्माता स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं, जिसके तहत सीरीज़ के प्रमुख पात्रों की कहानियां मिनी सीरीज़ के रूप में पेश की जाएंगी। इसकी शुरुआत हिम्मत सिंह के किरदार से हो रही है। स्पेशल ऑप्स सीज़न 1 में यह किरदार केके मेनन ने निभाया था।

'स्पेशल ऑप्स सीज़न 1.5: द हिम्मत स्टोरी' की कहानी 2001 में स्थापित की गयी है, जब रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। शो इस साल के अंत तक रिलीज़ होगा। इसमें दर्शकों को हिम्मत सिंह की बैक स्टोरी देखने को मिलेगी। सीरीज़ की शुरुआत हिम्मत सिंह को मिले नये केस से होगी, मगर इसमें मोड़ पार्लियामेंट अटैक वाली घटना से आएगा। यह कहानी लगभग एक घंटे के तीन एपिसोड्स में दिखायी जाएगी।

इस सीरीज़ की शूटिंग भी अंतरराष्ट्रीय लोकेशंस में बड़े स्केल पर की जाएगी। इस बारे में निर्देशक नीरज पांडेय ने बताया था कि स्पेशल ऑप्स की संरचना एक यूनिवर्स के तौर पर ही की गयी है। सीज़ंस को लीनियर नैरेटिव स्टाइल के परे ले जाया गया है और कई दिलचस्प कहानियां जुड़ेंगी। नीरज ने कहा कि 'स्पेशल ऑप्स 1.5' ना तो प्रीक्वल है और ना ही सीक्वल। 

स्पेशल ऑप्स सीज़न-1 पिछले साल मार्च में रिलीज़ किया गया था, जिसमें कुल आठ एपिसोड्स थे। केके मेनन के साथ पहले सीज़न में करण टैकर, विनय पाठक, विपुल गुप्ता, संयमी खेर, मेहर विज, गौतमी कपूर, सना ख़ान, परमीत सेठी और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार अलग-अलग भूमिकाओं में नज़र आये थे।


Bigg Boss 15: मेकर्स ने शुरू किए ‘बिग बॉस 15’ के लिए ऑडिशन

Bigg Boss 15: मेकर्स ने शुरू किए ‘बिग बॉस 15’ के लिए ऑडिशन

कलर्स चैनल का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ खत्म हो चुका है। 3 अक्टूबर को शुरू हुआ और 143 दिन चला ये शो हर सीज़न की तरह सक्सेसफुल रहा। अब ‘बिग बॉस’ के फैंस को इंतज़ार है इसके अगले सीज़न यानी ‘बिग बॉस 15’ का। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में सलमान ख़ान ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि सीज़न 15 भी आएगा। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस 15’ में सेलेब्स नहीं बल्कि कॉमनर्स हिस्सा लेंगे। जी हां, एक बार बिग बॉस के घर में सेलेब्स को नहीं बल्कि कॉमनर्स को जगह दी जाएगी। लेकिन उसके भी कुछ नीयम कायदे होंगे। वो नियम कायदे क्या हैं ये हम आपको बताते हैं, और बताते हैं कि कैसे आप बिग बॉस 15 में ऑडिशन देने के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

मेकर्स ने बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन लेना शुरू कर दिए हैं, जो कि 30 मार्च तक चलेंगे। तो अगर आप भी ऑडिशन देना चाहते हैं तो उसके लिए आपको वूट ऐप का सहारा लेना पड़ेगा। अगर आप पहले से ही वूट ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो साइनअप करें और अगर नहीं तो ऑडिशन के लिए वूट ऐप का डाउनलोड करें। बिग बॉस 15 में केवल वो ही लोग जा सकते हैं जिनकी उम्र 18 साल से ज्यादा है। वूट ऐप पर आपको एक ऑनलाइन फॉर्म मिलेगा जहां आपको अपना नाम, कॉन्टेक्ट नंबर और ईमेल आईडी भरनी है। ऑडिशन देने के लिए आपको अपना एक वीडियो वहां शेयर करना होगा। ध्यान रखें कि वीडियो एंटरटेनिंग होना चाहिए और 5 मिनट से ज्यादा लंबा (50MB) नहीं होना चाहिए। वीडियो को आप avi, mov, mp4 के जरिए अपलोड कर सकते हैं।


वीडियो अपलोड करने के साथ शर्त ये है कि आपका चेहरा वीडियो में साफ और क्लीयर होना चाहिए और उसमें कोई भी बैकग्राउंड म्यूज़िक नहीं होना चाहिए। रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस पूरी तरह फ्री है। तो इंतज़ार किस बात का जाइए और बिग बॉस के घर में रहने के अपने सपने को पूरा कर लीजिए।


ट्रंप बनाएंगे अलग पार्टी! राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के दिए संकेत       रात में चमकीली रोशनी से खौफ में आए लोग, फिर...       असम दौरे पर प्रियंका गांधी, कामाख्या देवी मंदिर में की पूजा       इन राज्यों में 5 दिन होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट       पहला डोज लिया पीएम ने, वैक्सीनेशन का दूसरा फेज शुरू       इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जमकर बरसेंगे बादल       आखिर क्या होती है वीगन डाइट? आज़माने से पहले जानें नुकसान       सोते समय क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, जानें       कब्ज दूर करने से लेकर वजन घटाने तक में बेहद फायदेमंद है ये...       रहना चाहते हैं सेहतमंद तो अपने डाइट में इन चीज़ों को जरूर जोड़ें, जानें       वक्त पर हो जाए इलाज तो ब्रेन ट्यूमर भी नहीं खतरनाक       World Brain Tumor Day 2020: कैसे होती है ब्रेन ट्यूमर की शुरुआत, जानें       जब बच्चे करें हैंड सैनिटाइज़र का इस्तेमाल तो जरूर रखें ध्यान       जीना चाहते हैं लंबी उम्र, तो रोज़ाना करें ये काम       पथरी की समस्या से तुरंत निजात पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय       बॉडी की इम्युनिटी पावर को बढाती है किशमिश       श्वेता तिवारी ने किया गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन       Bigg Boss 15: मेकर्स ने शुरू किए ‘बिग बॉस 15’ के लिए ऑडिशन       Rubina Dilaik के लिए कॉफी न लाना बन गई थी उनके तलाक का वजह       Rakhi Sawant की मां की कैंसर की खबर सुनकर सन्न रह गईं काम्या पंजाबी, लिखा...