स्वरा भास्कर का पीएम मोदी पर तीखा तंज, लिखा...

स्वरा भास्कर का पीएम मोदी पर तीखा तंज, लिखा...

देश में कोविड के कहर के बीच हॉस्पिटल ों में बेड की समस्याएं और ऑक्सीजन की कमी की कई खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा तंज कसा है. स्वरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कटाक्ष किया है.

क्या है स्वरा की इंस्टा स्टोरी
स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पीएम नरेन्द्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है- 'मंदिर वहीं बन रहा है. हॉस्पिटल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें. धन्यवाद.' बता दें कि फोटो के कोने में स्वरा ने 'वाया वाट्सएप' लिखा है.

 स्वरा के तीखे तेवर
याद दिलाते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी या उनकी सरकार के विरूद्ध कोई बयानबाजी या पोस्ट किया है. इससे पहले भी स्वरा कई बार सोशल मीडिया पर नरेन्द्र मोदी सरकार के विरूद्ध बयानबाजी कर चुकी हैं. एक ओर जहां सरकार के विरूद्ध स्वरा के इन तीखे तेवरों को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी ओर स्वरा अपने ऐसे पोस्ट्स के चलते बहुत ज्यादा ट्रोल भी होती हैं.

स्वरा की मां और कुक कोविड संक्रमित
बता दें कि कुछ देर पहले ही स्वरा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मां और कुक कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये हमारे घर आ गया है. मेरी मां और कुक कोविड संक्रमित हो गए हैं, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दिल्ली के घर में ही आइसोलेट हैं. आप सब भी घर पर रहें और मास्क का इस्तेमाल जरूर करें.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने स्पूतनिक वैक्सीन की तुलना AK-47 से की, कहा...       धरती पर आज गिरेगा चाइना का बेकाबू रॉकेट       Vladimir Putin ने रूसी कोरोना वैक्सीन को बताया दमदार, कहा...       दुनिया के सबसे बड़े Cargo Plane ने सहायता का सामान लेकर India के लिए भरी उड़ान       Imran Khan ने Indian Embassies की प्रशंसा क्या की, आग बबूला हो गए पाकिस्तानी       हिंदुस्तान से अपने देश तुरंत लौट आएं सभी लोग, अमेरिका की अपने नागरिकों से अपील       बाइसन को मारने US में निकली 12 वेकेंसी       यूनीसेफ ने हिंदुस्तान में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों पर जताई चिंता, कहा...       व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस की कोविड-19 वैक्सीन AK-47 जितनी भरोसेमंद       Africa में मिली इतने हजार वर्ष पुरानी कब्र, खुलेंगे कई अहम राज       भारतीय टीम में सिलेक्शन से दंग यह क्रिकेटर, बोले...       पूर्व भारतीय हॉकी कोच एमके कौशिक का मृत्यु       कोविड-19 बना काल: नहीं रहे BCCI के आधिकारिक स्कोरर केके तिवारी       कोविड-19 के विरूद्ध जंग में विराट के बाद ऋषभ पंत भी कूदे       इंग्लैंड जाने से पहले हिंदुस्तान में ही 8 दिन क्वारंटीन रहेगी टीम इंडिया       दिल जीत लेगी इस क्रिकेटर की दलील, बोले...       इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं मिली जगह       अब मशहूर कृष्णा को हुआ कोविड-19, केकेआर कैंप में कोविड-19 पॉजिटिव       Jofra Archer की रहस्यमयी गेंद! बल्लेबाज को भी नहीं हो पाया यकीन