शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Suhana Khan mirror selfie : सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है. सुहाना की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर की खास बात ये है कि इसमें सुहाना मिरर सेल्फी ले रही है. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तसवीर में वो ब्लैक और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में दिख रही है. उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को क्रेजी कर रहा है. सुहाना इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और दिलकश दिख रही है.

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी स्टाइलिश तसवीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हाल ही में सुहाना खान की एक सैलून से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जहां सुहाना हेयर कट करवाती नजर आई थी. इसके साथ ही सुहाना खान ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कुछ तसवीरें साझा की थी जिसमें अपना नेल आर्ट दिखाती नजर आई थी.

बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

इस तसवीर के साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने लिखा,' अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गये हैं. यहां मेरी मौजूदगी के बारे में कुछ कमेंट्स किए गए हैं.'


स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर तीखी टिप्पणियां की। ये टिप्पणी उन्होेंने अभिनेत्री के किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में शामिल एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग (Shaheen bagh) वाली दादी (Shaheen bagh wali dadi) कहने के बाद की।

दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

स्वाति ने ट्वीटर पर कंगना को लेकर लिखा कि वह चंद फिल्में कर के दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी और झांसी की रानी समझने लगी हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इस देश की असली शेरनी वो मेहनतकश महिलाएं हैं जो किसानी कर देश का पेट भरती हैं और सीमाओं पर देश की रक्षा करती हैं।

वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता

स्वाति ने कहा कि वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि कंगना खुद बंदूकधारी वाइ सेक्योरिटी में चलती हैं और खुद को शेरनी समझती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो एक दिन खेत में काम करके देखें, एक दिन आम लड़की की तरह बिना सुरक्षा के घूमे और एक दिन गरीब मजदूर की तरह दिन भर बोझा ढोने के बाद घर का काम करके दिखाएं। स्वाति ने कंगना के लिए कहा कि वह खुद क्या हैं जो दादी की उम्र की महिला को बिकाऊ बताती हैं।

दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा मेनेंटमेंट कमेटी के सदस्‍य ने भेजा लीगल नोटिस 

इधर, दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा मेनेंटमेंट कमेटी के सदस्‍य ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है। उन्‍होंने लीगल नोटिस भेज कर जवाब मांगा है। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में भाग ले रही महिलओं पर टिप्‍पणी की थी जिसको लेकर यह नोटिस भेजा गया है। 


परमाणु बम बनाने की नई 'फैक्‍ट्री' बना रहा पाकिस्‍तान, सैटलाइट तस्‍वीरों से खुलासा       पाक की अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ‘घोषित अपराधी’ करार दिया       हिंद महासागर में चीन को घेरने के लिए नौसेना की खास तैयारी, एयरक्राफ्ट-ड्रोन्स से रखी जा रही नजर       किसान आंदोलन जारी है, पर इन मांगों के लिए तैयार हो गई सरकार, कृषि मंत्री बोले- अगली बैठक में समाधान की उम्मीद       महाशय धर्मपाल का अजमेर से रहा नाता, निधन पर अजमेर गमगीन       दागी नेताओं पर आजीवन प्रतिबंध के हक में नहीं केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट किया रुख       बढ़ेगी चीन की टेंशन, ब्रह्मपुत्र नदी पर सबसे लंबे पुल बनाएगा भारत, जुड़ जाएंगे वियतनाम और भूटान       NEP 2020: नई शिक्षा नीति में आरक्षण खत्म होने के सवाल का शिक्षा मंत्री ने दिए ये जवाब...       Sidharth Shukla In Broken But Beautiful season 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी जल्द 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में आएंगे नजर, देखें टीजर       स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौत को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही       HCL की रोशनी नडार हैं देश की सबसे धनवान महिला, बॉयोकॉन की किरण मजूमदार शॉ दूसरे नंबर पर, जानें और कौन-कौन है इस लिस्ट में शुमार       Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत के छह महीने बाद भावुक हुए शेखर सुमन, बोले- एक दिन चमत्‍कार होगा       सुप्रीम कोर्ट बोला, मास्क नहीं लगाना दूसरों के मौलिक अधिकारों का हनन, कड़ाई से लागू हों नियम       किसान आंदोलन खत्म होने के बढ़े आसार, सरकार ने दिए समाधान निकालने के संकेत       सचिन का रिकॉर्ड तोड़कर सबसे तेजी से 12000 रन बनाने वाले बैट्समैन बने कोहली       नाराज चैनल सेवन ने कहा, बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट आस्ट्रेलिया       अल्ट्राटेक 1.28 करोड़ टन क्षमता बढ़ाने पर करेगी 5,477 करोड़ रुपये का निवेश       आरबीआई ने एचडीएफसी बैंक को डिजिटल गतिविधियों और नए क्रेडिट कार्ड जारी करने से रोका       आंदोलनकारी किसानों को बिजली इंजीनियरों ने दिया समर्थन       उप्र और उत्तराखंड के जबरन धर्मपरिवर्तन कानूनों को चुनौती देते हुये सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिकायें