रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

 1993 में रिलीज़ हुई शिल्पा शेट्टी, शाहरुख ख़ान और काजोल की फिल्म ‘बाज़ीगर’ का ‘ये काली काली आंखें’ गाना बॉलीवुड के हिट डांस नंबर्स में से एक है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए 28 साल गुज़र चुके हैं, लेकिन ये गाना लोगों के ज़हन में अब भी ताज़ा है। हाल ही में इस गाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक खुलासा किया है कि इसकी वजह से उन्हें काजोल से जलन महसूस हुई थी, क्योंकि ये गाना वो करना चाहती थीं। शिल्पा ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर ये खुलासा किया है। हालांकि ये एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है।

दरअसल, इस हफ्ते ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में इंडस्ट्री के लेजेंड्री सिंगर कुमार सानू गेस्ट बनकर आने वाले हैं। अपनी बेहतरीन गायकी से सानू दा तो शो में रंग जमाएंगे ही, ऐसे में ‘सुपर डांसर’ के सभी कंटेस्टेंट भी अपने गुरुओं के साथ मिलकर कुमार सानू के 90 के दशक के हिट गानों पर डांस करेंगे। अपकमिंग एपिसोड्स के कुछ प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें सानू दा अपने हिट नंबर गाते नज़र आ रहे हैं और उनके गानों पर बच्चे परफॉर्म करते दिख रहे हैं।


प्रोमो में दिख रहा है कि सुपर डांसर कंटेस्टेंट नीरजा अपनी सुपर गुरु भावना के साथ ‘बाजीगर’ के गाने ‘ये काली काली आंखें’ पर गज़ब का परफॉर्म कर रही हैं। उनका डांस देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है और जमकर तारीफ करता है। नीरजा और भावना का डांस देखकर शिल्पा कहती हैं ये गाना सुपरहिट था सुपरहिट है और हमेशा रहेगा। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान शिल्पा कहती हैं, ‘मुझे बहुत जलन हुई थी कि ये गाना मुझे नहीं मिला था। ये एक डांस नंबर है, और मैं इसे करना चाहती थी’। इसके बाद गीता कपूर की फरमाइश पर शिल्पा स्टेज पर आकर इस गाने पर परफॉर्म करती हैं। इसका एक छोटा सा प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्टा पर शेयर किया है देखिए।