राखी सावंत BIG BOSS 14 के घर में सबके सोने के बाद करने वाली है यह बड़ा काम

राखी सावंत BIG BOSS 14 के घर में सबके सोने के बाद करने वाली है यह बड़ा काम

बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत के BIG BOSS के घर में एंट्री लेने की समाचार आई है. इससे पहले उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी बात रखी और शो के बारे में अपना अनुभव बताते हुए BIG BOSS के घर में रहने का उपाय भी बताया.

दरअसल राखी सावंत ने BIG BOSS 1 में भाग लिया था. इस बारे में उन्होंने बताया कि तब ओर अब में बहुत अंतर आ चुका है. बे योगा करके बहुत शांत हो गई है .उन्होंने बताया कि मैं जब BIG BOSS के घर में जाऊंगी तो वहां धमाका करूंगी. मैं प्रॉब्लम सॉल्वर बनूंगी. मुझे फिश बाजार वाला माहौल पसंद नहीं है. जहां हर कोई चीख रहा होता है. एक दूसरे पर रियलिटी शोज में अक्सर लोग खाने के लिए लड़ रहे होते हैं. कहीं बार तो आपको अपनी पसंद की वस्तु खाने के लिए चोरी करनी पड़ती है. यह सरल नहीं है. वहां खाना कमाना पड़ता है. यदि आप मुझसे पूछ रहे हैं तो BIG BOSS का घर कारागार से कम नहीं है. खाने से वंचित कंटेंस्टेंट गुस्सा और लड़ाई करते हैं. इस बार में खाना चुरा कर छुपाऊंगी. इसलिए जब सब लोग रात को सो रहे होंगे तो मैं अपना खाना स्वयं तैयार करूंगी और पेट भरुंगी  कार्य की बात करें तो राखी सावंत डायरेक्टर महरुख मिर्जा के प्रोजेक्ट तवायफ मार्केट ए हुस्न के लिए कार्य कर रही हैं.


माता-पिता की मृत्यु के बाद अभिनेता बेचते थे घर-घर जाकर लिपस्टिक

माता-पिता की मृत्यु के बाद अभिनेता बेचते थे घर-घर जाकर लिपस्टिक

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और डांसर अरशद वारसी का जन्म है. अरशद वारसी का जन्म वर्ष 1968 को महाराष्ट्र के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. हम सब जानते हैं कि मुंबई मायानगरी में रोज़ाना कई लोग अपनी आंखों में बड़ा स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण नहीं है कि हर कोई अपना सपना पूरा कर पाए. जिन भी लोगों के सिरों पर स्टार्स का ताज सजा हुआ है. उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत छुपी है. आज अरशद वारसी के जन्मदिन पर उनकी जीवन से जुड़े कुछ किस्से बतातें हैं.

बचपन में ही हो गई थी माता-पिता की मृत्यु

अभिनेता और कोरियोग्राफर अरशद वारसी मुंबई में ही जन्मे हैं. महज 14 वर्ष की आयु में ही अभिनेता के माता-पिता की मौत हो गई थी. बचपन में ही माता-पिता को खो देने के बाद अरशद वारसी की जीवन और भी बेकार हो गई थी. घरवालों का पेट पालने के लिए अरशद को बहुत ही छोटी आयु में कार्य करना प्रारम्भ कर दिया.

17 वर्ष की आयु में करने लगे थे काम

आर्थिक तंगी के चलते अरशद वारसी ने 10वीं की पढ़ाई छोड़ कार्य करना प्रारम्भ कर दिया. 17 वर्ष की आयु में अरशद मेकअप प्रोडक्ट बेचने का कार्य करने लगे थे. वह घर-घर जाते और लिपस्टिक और नेल पॉलिश बेचा करते थे. इसके बाद उन्होंने एक फोटो प्रयोगशाला में कार्य करना प्रारम्भ कर दिया. कार्य करते हुए इसी के साथ अरशद की रूचि डांस की ओर अधिक बढ़ने लगी.

डांस ग्रुप किया जॉइन

अरशद वारसी ने कार्य के साथ-साथ अपनी कला को निखारने के लिए अकबर सामी के डांस ग्रुप को ज्वाइन किया. जिसके बाद वहां उन्होंने डांस सीखा और फिर डांस के हुनर के साथ प्रतियोगिता मॉडर्न जैज कैटेगरी में भाग लेकर चौथा नंबर हासिल किया. बस यहां से अरशद के करियर की गाड़ी चल पड़ी. सन् 1992 में उन्होंने लंदन में रही डांस वर्ल्ड प्रतियोगिता जो भाग लिया. इसके बाद से ही अरशद ने अपना स्वयं का डांस स्टूडियो खोल लिया.

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म में डांस किया कोरियोग्राफ

साल 1993 अरशद वारसी के लिए बहुत ज्यादा लकी साबित हुआ. अरशद को फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा का टाइटल ट्रैक कोरियोग्राफ करने का मौका मिला. गाना हिट और उनकी कोरियोग्राफी को खूब पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद से अरशद वारसी का करियर पटरी पर आ गया और उसके बाद ठिकाना और काश जैसी फिल्मों में अरशद बतौर असिस्टेंट प्रसिद्ध फिल्म निर्मात महेश भट्ट संग कार्य करने लगे.

जय बच्चन का दिलाई फिल्म

बेहतरीन कोरियोग्राफर के रूप में पहचान बन चुके अरशद वारसी अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वैसे यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अरशद वारसी को हीरो बनाने में सबसे बड़ा अदाकारा जया बच्चन का है. जी हैं 1996 में अरशद की फिल्म तेरे मेरे सपने रिलीज़ हुई थी. जो कि सुपरहिट थी.इस फिल्म का ऑफर अरशद वारसी को जया बच्चन ने दिया था.


देवेंद्र फडणवीस ने सम्बन्धी के वैक्सीन लगवाने पर दी सफाई, कहा...       चुनावी घमासान: बंगाल को दंगाइयों के हाथ में मत देना- ममता       हरियाणा ने दिल्ली पर लगाया ऑक्सीजन की डकैती का आरोप, कहा...       संबित पात्रा ने कहा कि महामारी के काल में फेल प्रोडक्ट बेचने की प्रयास में जुटी है कांग्रेस       दिल्ली के कोविड-19 मरीजों को मुफ्त में फैबीफ्लू दवा दे रहे गौतम गंभीर       डबल के बाद अब कोविड-19 के ट्रिपल म्यूटेशन वाले वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता!       अपील: पीएम मोदी ने दी रामनवमी-सिविल सेवा दिवस की शुभकामनाएं, बोले...       विकास दुबे केस में उत्तर प्रदेश पुलिस को उच्चतम न्यायालय से मिली क्लीन चिट       कोविड-19 संक्रमित हुआ तिहाड़ कारागार में कैद शहाबुद्दीन       चाचा विधायक हैं हमारे इन रौबदारों के फेर में न पड़ें, नहीं तो...       सम में भी 18 से 45 आयुवर्ग वालों को फ्री लगेगी कोविड-19 वैक्सीन       वैक्सीन लेने के बाद भी क्यों कोविड-19 पॉजिटिव आ रहे लोग ?       हॉस्पिटल से चुरा ले गए लोग, ऑक्सीजन सिलेंडर आते ही मची भारी लूट       लड़कियां ब्रेकअप के बाद ऐसे काम करके देती हैं अपने आप को तसल्ली       लड़कियां अपने पति को भी टच नहीं करने देती है अपना फोन, वजह जानकर हिल जायेगा दिमाग       रात में जन्मे बच्चो में होती हैं ये वाली जबरदस्त खूबियां       ऐसी स्त्रियों पर शक करना होता है गलत, बेहद पवित्र होती हैं ऐसे गुणों वाली महिलाएं       इस दिशा में लगा दर्पण कर सकता है आपको बर्बाद, भूल से भी न करें ऐसी गलती       शुभ काम को शुरू करने से पहले जरूर चेक करें समय, हर रोज ही ये समय होता है अशुभ       अगर सुबह उठते ही दिखाई ये चीज, तो समझो आज से बदल गयी आपकी किस्मत