रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मालदीव जाते देख भड़के लोग, किसी ने कहा...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मालदीव जाते देख भड़के लोग, किसी ने कहा...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) हाल ही में Covid-19 से उबरे हैं. इसके तुरंत बाद दोनों मालदीव हॉलिडे पर निकल चुके हैं और यह लोगों को पसंद नहीं आया. लोग लॉकडाउन के बाद इनके मुंबई छोड़ने की वजह से बहुत ज्यादा नाराज हो रहे हैं.


कोविड-19 से ठीक होते ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir कडKapoor and Alia Bhatt) मालदीव रवाना हो गए. सोमवार प्रातः काल दोनों सोमवार एयरपोर्ट पर नजर आए.


आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) हाल ही में Covid-19 से उबरे हैं. इसके तुरंत बाद दोनों मालदीव हॉलिडे पर निकल चुके हैं और यह लोगों को पसंद नहीं आया. लोग लॉकडाउन के बाद इनके मुंबई छोड़ने की वजह से बहुत ज्यादा नाराज हो रहे हैं.

ऱणबीर और आलिया को एयरपोर्ट पर देख भड़के लोग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मालदीव वकेशन पर निकल चुके हैं. आज सोमवार प्रातः काल दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. दोनों पिछले कई दिनों से कोविड-19 संक्रमित होने की वजह से आइसोलेट रह रहे थे. अब वे ठीक होकर छुट्टियां साथ बिताने निकले हैं. लेकिन जैसे ही दोनों की फोटोज़ सामने आईं, लोग उन्हें देख भड़क उठे हैं. 

हाल ही में दोनों हुए थे कोविड-19 पॉजिटिव

9 मार्च को समाचार आई की रणबीर कोविड-19 से संक्रमित हैं और इसके साथ ही वह फौरन अपने घर में क्वॉरंटीन हो गए. इसके कुछ दिनों बाद आलिा भट्ट के भी पॉजिटिव होने की समाचार आई. हाल ही में आलिया का टेस्ट नेगेटिव आया और अब दोनों हॉलिडे पर रवाना हो चुके हैं.

लोगों का गुस्सा इन स्टार्स पर फूटा है

बता दें कि मुंबई में कोविड-19 के उठते तूफान को देखकर 15 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. अब बॉलिवुड के कई स्टार्स मालदीव की ओर रूख कर रहे हैं और लोगों का गुस्सा इसी बात पर फूटता नजर आ रहा है.

दिशा पाटनी के साथ टाइगर श्रॉफ भी मालदीव की सैर पर हैं

पिछले दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ टाइगर श्रॉफ भी मालदीव की सैर पर रवाना हुए. इससे पहले सारा अली खान, जान्हवी कपूर, श्रद्धा कपूर जैसी तमाम हस्तियां मालदीव की सैर से वापस लौट चुकी हैं.

'वाह बेटा, कोविड-19 केस बढ़े तो हम चले मालदीव'

रणबीर और आलिया को मुंबई में लॉकडाउन के साथ ही मालदीव पर निकलते देख लोग तरह-तरह के कॉमेंट करने लगे हैं. किसी ने बोला है, 'वाह बेटा, कोविड-19 केस बढ़े तो हम चले मालदीव. पैसा है तो क्या कुछ नहीं हो सकता.' वहीं एक अन्य ने बोला है, 'घूमने जाना भी शायद महत्वपूर्ण सर्विस में आता है. याद है पिछले वर्ष यही लोग कह रहे थे कि घर पर रहो, सेफ रहो.'

कुछ ने बोला भगोड़ा तो कुछ ने कहा- जनता सब याद रखेगी

एक ने तो गुस्से में बोला है, 'टाइगर और दिशा के लिए भी यही बोला था और इनके लिए भी यही कह रहा हूं- ये लोग सुपर स्प्रेडर्स हैं, इनकी एंट्री मालदीव सरकार बंद करे.' एक ने कहा- इन लोगों के लिए नो लॉकडाउन नो कोविड-19 .' कुछ ने तो इनके लिए भगोड़े शब्द का भी इस्तेमाल किया है. एक ने बोला है- जनता सब याद रखेगी.

'ये सारे सिलेब्रिटीज़ हॉलिडे मना रहे हैं कोविड-19 सिचुएशन में'

एक ने लिखा है, 'ये सारे सिलेब्रिटीज़ हॉलिडे मना रहे हैं कोविड-19 सिचुएशन में. उनके लिए लॉकडाउन नहीं है क्या? कोविड-19 केवल लोअर और मिडल क्लास को होता है और उससे वे ठीक भी नहीं होते, मर ही जाते हैं. बस ये सिलेब्रिटीज होम क्वॉरंटीन से ही ठीक हो जाते हैं.

लोगों ने कहा- लज्जा आनी चाहिए इन्हें

कुछ ने पूछा है- ये मालदीव में डिस्काउंट चल रहा है क्या? य़े भारतीय सिलेब्रिटीज़ को कैसे परमिशन है ट्रैवल की, जबकि नॉर्मल लोग स्ट्रगल कर रहे हैं इस भयंकर कोविड सिचुएशन में, लज्जा आनी चाहिए.

लोग इन तस्वीरों पर हैं हैरान

इस दौरान रणबीर कपूर के बैग की फोटोज़ कैमरे में बहुत ज्यादा कैप्चर हुईं. लोगों ने यह भी आश्चर्य जताई कि वकेशन पर ये बिना अपने कपड़ों का बैग लिए भी निकल जाते हैं. दरअसल इनकी तस्वीरों में इनके साथ कहीं भी इनका बैगेज नजर नहीं आया है.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       दो साल की मेहनत के बाद बना डाली लकड़ी की रॉयल एनफ़ील्ड बुलेट       OMG! शराब पीते ही लोग क्यों बोलने लग जाते हैं अंग्रेजी?       बिहार का ये किसान उगा रहा है दुनिया की सबसे महंगी सब्जी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप       बॉयफ्रेंड संग होटल में गई थी महिला, अचानक आ गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा       पति की मृत्यु के बाद महिला ने दो बेटों के साथ की खुदकुशी       कामयाबी: सीमा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया       आईपीएल 2021: बाकी मैचों की मेजबानी के लिए श्रीलंका ने आगे बढ़ाए कदम, कहा...       आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितनी हैं कीमतें       देश में लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 4 लाख से अधिक नए केस       UP: गांवों में भी जमकर टूटा कोविड-19 का कहर       मायावती ने कहा कि मजदूरों के पलायन के मामले पर नाटक कर रहे हैं सीएम Kejriwal       जीत के बाद ममता का पीएम Modi पर निशाना, कहा...       90 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम       कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मरीजों में मिली नई बीमारी       रोकना संभव, देश के शीर्ष वैज्ञानिक ने बताई बड़ी बात       कोरोना संकट में सेना के रिटायर डॉक्टरों की सराहनीय पहल       भारत में कोरोना का कहर, इन राज्यों में सबसे ज्यादा केस       कोरोना से लड़ाई में साथ आए UK में रहने वाले भारतीय       स्वामी ने PMO पर लगाए गंभीर आरोप, लंदन में क्वारंटाइन किए गए हैं विदेश मंत्री जयशंकर