शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच कर्फ्यू लगा हुआ है. फिल्मों की शूटिंग सहित अधिकांश गतिविधियों पर रोक लगी हुई है. इस बीच बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी के साथ वॉक पर निकलीं. अदाकारा ने इस दौरान ब्लैक हॉफ स्लीव टी—शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आईं. बंधे हुए सिर के बाल और एक हाथ में मोबाइल लिए अदाकारा डॉगी के पीछे—पीछे चलती नजर आईंं. अदाकारा को अपने अर्पाटमेंट के बाहर डॉगी के साथ आते—जाते फोटोग्राफर्स ने क्लिक किया.

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन अदाकारास में शुमार हैं जो 40 की आयु पार करने के बावजूद अपनी फिटनेस को लेकर सावधान रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा के रूटीन में योगा क्लास और जिम जाना शामिल है. वह अक्सर योग और जिम के लिए आते—जाते स्पॉट की जाती हैं.

मलाइका अरोड़ा न केवल स्वयं की फिटनेस के प्रति जागरूक रहती हैं, बल्कि फैंस को भी वह अपनी योग की नॉलेज से जागरूक करती रहती हैं.

हाल ही मलाइका ने लोगों को कोविड—19 से बचने के लिए टिप्स भी दिए थे. उनके वीडियोज को देख वरुण धवन ने भी कोविड के दौरान स्वयं को सुरक्षित किया.

मलाइका का नाम पिछले लम्बे समय से अर्जुन कपूर से जोड़ा जाता रहा है. दोनों को कई मौकों पर साथ भी स्पॉट किया जाता है.

मलाइका अरोड़ा हाल ही एक सेलेब्रिटी कुकिंग शो में भी फीचर की गईं. इसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर और करण जौहर जैसे सेलेब्स ने भी भाग लिया.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने स्पूतनिक वैक्सीन की तुलना AK-47 से की, कहा...       धरती पर आज गिरेगा चाइना का बेकाबू रॉकेट       Vladimir Putin ने रूसी कोरोना वैक्सीन को बताया दमदार, कहा...       दुनिया के सबसे बड़े Cargo Plane ने सहायता का सामान लेकर India के लिए भरी उड़ान       Imran Khan ने Indian Embassies की प्रशंसा क्या की, आग बबूला हो गए पाकिस्तानी       हिंदुस्तान से अपने देश तुरंत लौट आएं सभी लोग, अमेरिका की अपने नागरिकों से अपील       बाइसन को मारने US में निकली 12 वेकेंसी       यूनीसेफ ने हिंदुस्तान में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों पर जताई चिंता, कहा...       व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस की कोविड-19 वैक्सीन AK-47 जितनी भरोसेमंद       Africa में मिली इतने हजार वर्ष पुरानी कब्र, खुलेंगे कई अहम राज       भारतीय टीम में सिलेक्शन से दंग यह क्रिकेटर, बोले...       पूर्व भारतीय हॉकी कोच एमके कौशिक का मृत्यु       कोविड-19 बना काल: नहीं रहे BCCI के आधिकारिक स्कोरर केके तिवारी       कोविड-19 के विरूद्ध जंग में विराट के बाद ऋषभ पंत भी कूदे       इंग्लैंड जाने से पहले हिंदुस्तान में ही 8 दिन क्वारंटीन रहेगी टीम इंडिया       दिल जीत लेगी इस क्रिकेटर की दलील, बोले...       इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं मिली जगह       अब मशहूर कृष्णा को हुआ कोविड-19, केकेआर कैंप में कोविड-19 पॉजिटिव       Jofra Archer की रहस्यमयी गेंद! बल्लेबाज को भी नहीं हो पाया यकीन