क्रिस्टल डिसूजा ने ब्लैक गाउन में शेयर की ग्लैमरस फोटोज

क्रिस्टल डिसूजा ने ब्लैक गाउन में शेयर की ग्लैमरस फोटोज

टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की हैं इन फोटोज में क्रिस्टल डिसूजा का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। 


क्रिस्टल डिसूजा पिछले साल सीरियल ‘बेलन वाली बहू’ में दिखाई दी थीं। इस सीरियल में क्रिस्टल की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 


क्रिस्टल ने अपने कॉलेज के दिनों से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। लेकिन उन्हें सबसे पहला ब्रेक सीरियल ‘कहे ना कहे’ से मिला। 


इसके बाद “किस देश में है मेरा दिल”, “कस्तुरी”, “क्या दिल में है” और “बात हमारी पक्की” है में भी काम किया। 2011 में “एक हजारों में मेरी बहना है” में अभिनय के कारण यह काफी जाने जानी लगीं।


इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

 1993 में रिलीज़ हुई शिल्पा शेट्टी, शाहरुख ख़ान और काजोल की फिल्म ‘बाज़ीगर’ का ‘ये काली काली आंखें’ गाना बॉलीवुड के हिट डांस नंबर्स में से एक है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए 28 साल गुज़र चुके हैं, लेकिन ये गाना लोगों के ज़हन में अब भी ताज़ा है। हाल ही में इस गाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक खुलासा किया है कि इसकी वजह से उन्हें काजोल से जलन महसूस हुई थी, क्योंकि ये गाना वो करना चाहती थीं। शिल्पा ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर ये खुलासा किया है। हालांकि ये एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है।

दरअसल, इस हफ्ते ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में इंडस्ट्री के लेजेंड्री सिंगर कुमार सानू गेस्ट बनकर आने वाले हैं। अपनी बेहतरीन गायकी से सानू दा तो शो में रंग जमाएंगे ही, ऐसे में ‘सुपर डांसर’ के सभी कंटेस्टेंट भी अपने गुरुओं के साथ मिलकर कुमार सानू के 90 के दशक के हिट गानों पर डांस करेंगे। अपकमिंग एपिसोड्स के कुछ प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें सानू दा अपने हिट नंबर गाते नज़र आ रहे हैं और उनके गानों पर बच्चे परफॉर्म करते दिख रहे हैं।


प्रोमो में दिख रहा है कि सुपर डांसर कंटेस्टेंट नीरजा अपनी सुपर गुरु भावना के साथ ‘बाजीगर’ के गाने ‘ये काली काली आंखें’ पर गज़ब का परफॉर्म कर रही हैं। उनका डांस देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है और जमकर तारीफ करता है। नीरजा और भावना का डांस देखकर शिल्पा कहती हैं ये गाना सुपरहिट था सुपरहिट है और हमेशा रहेगा। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान शिल्पा कहती हैं, ‘मुझे बहुत जलन हुई थी कि ये गाना मुझे नहीं मिला था। ये एक डांस नंबर है, और मैं इसे करना चाहती थी’। इसके बाद गीता कपूर की फरमाइश पर शिल्पा स्टेज पर आकर इस गाने पर परफॉर्म करती हैं। इसका एक छोटा सा प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्टा पर शेयर किया है देखिए।