हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।


दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी

दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स को भी घर पर ही रहना पड़ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। इस बीच दिशा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

दरअसल, दिशा ने लॉकडाउन के बीच अपनी एक पुरानी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। उन्होंने ये तस्वीर बिकिनी ब्रांड के लिए ये फोटोशूट के दौरान की है। तस्वीर में दिशा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। कई लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो पसंद आ रही है तो कई  यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते लिखा, मास्क तो लगा लो लो दीदी। दूसरे यूजर ने लिखा, शर्म बेच दी क्या? एक और यूजर ने लिखा कि लोगों ने अश्लीलता फैलाकर रखी है। वहीं, एक और ने लिखा, ऊपर वाले से नहीं तो कोरोना से ही डर लों। इस तरह दिशा की फोटो पर कमेंट्स किए जा रहे हैं। 

इससे पहले दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा और कृष्णा दोनों ही एक मशहूर मीम की नक्ल करती दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि कुछ लड़कियां लड़कों से पूछती हैं कि क्या यह आपकी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड है या सिर्फ एक लड़की है जिससे आप बात करना चाहते हैं? अगर मैं तुम्हें मार दूं तो तुम मर जाओगी या सिर्फ सांस लेना बंद कर दोगी? दिशा और कृष्णा दोनों ही इस डायलॉग को बोलते हुए एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि दिशा पाटनी की अगली फिल्म का नाम राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी। कोरोना के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान घर से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख रहे हैं। 


क्या नई शिक्षा नीति में खत्म हो जाएगा SC/ST आरक्षण? जानें सच्चाई       कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी का सॉन्ग दिल तेरा रिलीज       महंगा हो गया LPG Cylinder, जानें नई कीमत       अपराधी गिरोह कोविड-19 का नकली टीका बेच सकते हैं: इंटरपोल की चेतावनी       PM Kisan की सातवीं किस्त का कर रहे इंतजार तो यहां जानें कहां अटका है आपका 2000 रुपया       बासी रोटियां खाने के ये फायदे जानकर इन्हें देखकर नहीं बनाएंगे मुंह!       आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन       दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स करने लगे ट्रोल, कहा- मास्क तो पहन लो दीदी       दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन       भारत-बांग्लादेश के बीच रोहिंग्या (Rohingya Muslims) के साथ-साथ कोरोना वैक्सीन पर होगी बात, 17 दिसंबर को पीएम मोदी और शेख हसीना की मीटिंग       गोविंदा ने आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में अपने ही गाने पर किया डांस, पत्नी सुनीता ने भी दिया साथ       भाजपा राज्यों के शीर्ष नेताओं को राष्ट्रीय राजनीति में लाएगी, बिहार के बाद कर्नाटक में भी बदलाव के आसार       हथेली में ऐसी रेखा होने पर नौकरी में आती है बाधाएं, जानें इसके बारें में...       परमाणु बम बनाने की नई 'फैक्‍ट्री' बना रहा पाकिस्‍तान, सैटलाइट तस्‍वीरों से खुलासा       पाक की अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ‘घोषित अपराधी’ करार दिया       हिंद महासागर में चीन को घेरने के लिए नौसेना की खास तैयारी, एयरक्राफ्ट-ड्रोन्स से रखी जा रही नजर       किसान आंदोलन जारी है, पर इन मांगों के लिए तैयार हो गई सरकार, कृषि मंत्री बोले- अगली बैठक में समाधान की उम्मीद       महाशय धर्मपाल का अजमेर से रहा नाता, निधन पर अजमेर गमगीन       दागी नेताओं पर आजीवन प्रतिबंध के हक में नहीं केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट किया रुख       बढ़ेगी चीन की टेंशन, ब्रह्मपुत्र नदी पर सबसे लंबे पुल बनाएगा भारत, जुड़ जाएंगे वियतनाम और भूटान