मुश्किल में करण जौहर, मधुर भंडारकर ने लगाया बड़ा आरोप

मुश्किल में करण जौहर, मधुर भंडारकर ने लगाया बड़ा आरोप

बॉलीवुड में इन दिनों विवादों का सिलसिला जारी है। आए दिन कई स्टार्स इसी कारण चर्चा का विषय बने हैं। वही बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिस वजह से हंगामा मच गया है।

करण जौहर पर लगाया बड़ा आरोप
दरअसल, मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर एक बड़ा आरोप लगाया है। ये आरोप एक प्रोजेत के टाइटल को चुराने पर लगाया गया है। मधुर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि- ‘प्रिय करण जौहर आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल मांगा था, जिससे मैंने इनकार कर दिया, जैसा कि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है। ये नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने टाइटल को द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के नाम से इस्तेमाल कर लिया। कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए।  मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल दीजिए।’

वेब सीरीज का टाइटल चुराया
आपको बता दें, कि अभी नेटफ्लिक्स के विवाद से करण जौहर का पीछा छूटा भी नहीं था कि अब उनपर ये आरोप भी लग गया। करण जौहर की वेब सीरीज Fabulous Lives of Bollywood Wives जल्द रिलीज होने जा रही है।  सीरीज  का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। लेकिन मधुर की माने तो बॉलीवुड वाइफ्स उनके एक अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम है।

करण की वेब सीरीज
करण की इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को आएगा। वही इस टाइटल को देख मधुर भंडारकर नाराज नाराज़ हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर्स करण और अपूर्व को वेब सीरीज का नाम बदलने की हिदायत दी है। जिसके बाद अब करण जौहर की मुसीबत और बढ़ गई हैं।


हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...

हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...

Hina Khan bikini photos : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपनी तसवीरों के कारण खबरों में छाई रहती है. इन दिनों हिना मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वो लगातार अपनी फोटोज औऱ वीडियोज शेयर कर रही है. फैंस इन तसवीरों पर खूब रिएक्ट कर रहे है. अब नागिन एक्ट्रेस ने अपनी एक सुपरहॉट तसवीर फैंस के साथ शेयर किया है, जिससे आपकी नजर नहीं हटेगी.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में अपनी एक तसवीर शेयर की है, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बीच के किनारे वो बिकिनी में पोज दे रही है. इस तसवीर में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है. तूफानी सीनियर की ये तसवीर काफी सुर्खियां बटोर रही है. वहीं, फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडड. एक ने लिखा, ब्यूटी क्वीन. एक ने लिखा, हाय गर्मी. एक ने लिखा, उफ क्या बात है. एक ने लिखा, नाइस फिगर मैम. एक ने लिखा, तुम्हारी अदाओं पर वारी-वारी जाऊं. एक ने लिखा, समन्दर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इसपर फायर और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मल्टीकलर आउटफिट में अपनी तसवीरें शेयर की थी. बीच पर एक्ट्रेस का अंदाज वाकई तारीफ के लायक लग रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने मालदीव ट्रिप की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इस ट्रिप पर हिना के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ हैं.

इसके अलावा हिना ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हिना खान बोटिंग करती हुई मालदीव का नजारा दिखा रही हैं. वीडियो में हिना खान ने अपने सिर पर कैप लगा रखी है, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही है. बता दें कि हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा.

दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर हो जाएंगे हैरान       MODERNA की कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जल्द हो सकता हैं ये...       ब्राजील में एपल के आईफोन को लेकर इन नियमो में हुआ परिवर्तन, जाने क्या       बाइक से उछलकर गिरी महिला, ट्रक ने इस तरह से कुचला...देखकर हो जाएंगे हैरान       देवास: रेरा में पहली लोक अदालत इस दिन होगा आयोजन       आरएमआईटी यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने की इलेक्ट्रॉनिक कृत्रिम स्कीन विकसित, जाने खासियत       हैदराबाद निकाय चुनाव: भाजपा ने बनाई प्रचंड बढ़त, इतने सीटों पर आगे       'मेरे बेटों से ज्यादा तो PM मोदी रखते हैं मेरा ध्यान...' अपना खेत पीएम के नाम करने पहुंची ये...       गेम चेंजर साबित होगी कोरोना वैक्‍सीन : WHO       यूपी में बदलेगा एक और रेलवे स्टेशन का नाम, जानें कौन सा...       एक दिन में हो रही कई मौतें, नहीं थम रहा अमेरिका में कोरोना का आतंक       पुलिस ने रुकवाई हिन्दू युवती और मुस्लिम युवक की शादी, कहा...       राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप परिवार के सदस्य, पूर्व सहयोगी के साथ करेंगे इन संशोधन पर विचार       राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप परिवार के सदस्य, पूर्व सहयोगी के साथ करेंगे इन संशोधन पर विचार       पाक की आतंक रोधी न्यायालय ने हमले के मास्टर माइंड यहया मुजाहिद को सुनाई इतने वर्ष कैद की सजा       भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड से करेंगे इतने दिन के देशव्यापी दौरे की आरंभ, जाने कब       हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...       एनआईए ने इस फर्जीवाड़े की आड़ में मानव तस्करी का गिरोह चलाने वाले लोगो को किया अरेस्ट       कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कृषि संबंधी ‘काले कानूनों’ को लेकर बोली यह बड़ी बात       केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय में दोषी ठहराए गए नेताओं को लेकर की यह बड़ी अपील