दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन

दिशा पाटनी का ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस लुक, फैन्स बोले- ब्यूटी क्वीन

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Glamorous look) सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। अब दिशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है।

दिशा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

एक फैन्स ने लिखा, 'मैम आप बहुत खूबसूरत हैं।' दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा, 'ब्यूटी क्वीन।' वहीं, अन्य फैन्स दिशा के इस पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं।

दिशा की इस तस्वीर को 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मालूम हो कि हाल ही में दिशा रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव वेकेशन पर गई हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बिकिनी में अपनी कई फोटो पोस्ट की थीं, जो चर्चा में रहीं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा पाटनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। कुछ समय पहले दिशा और सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में दिशा और सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।


सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल

सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उन एक्टरों में से एक हैं जो अपनी दोस्ती और यारी के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की तमाम को -एक्ट्रेसेस उनके मददगार स्वाभाव की तारीफें करती नहीं थकती हैं। आज आपकों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की दोस्ती से जुड़ी कुछ खास किस्सों को जानते हैं।

एक बार हुई सलमान – रवीना के बीच लड़ाई
सलमान खान और रवीना टंडन के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इनके दोस्ती के जिक्र आज भी होते हैं। आज भले ही रवीना टंडन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखती हो लेकिन इनकी दोस्ती आज भी पहले की तरह कायम है। आपको बता दें कि एक बार सलमान और रवीना के बीच लड़ाई हो गई थी। जिसकी वजह से रवीना सलमान से काफी दिनों तक नाराज थी।

पुराना है किस्सा
आपको बता दें कि यह किस्सा साल 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल के सेट का है जो कि बड़ी हिट साबित हुई थी। रवीना टंडन ने उस दौरान बताया था कि उस समय वह सिर्फ 17 साल की थी वह सलमान से सेट के दौरान खूब झगड़ती थी। सलमान भी रवीना के साथ खूब हसी -मजाक किया करते थे। एक बार उन्होंने ऐसे ही रवीना की नाक में बबल गम ठूंस दिया था। सलमान के इस प्रैंक से रवीना काफी गुस्सा हुई थी। दोनों एक दूसरे से काफी झगड़े थे।

सलमान काफी मददगार हैं
इस झगड़े से रवीना और सलमान की दोस्ती में कोई असर नहीं पड़ा था। रवीना के मुताबिक सलमान खान उनके खास दोस्तों में से एक हैं जो उनके जरुरत के समय उनके साथ हमेशा खड़े रहने वाले लोगों में से एक हैं। साल 1991 में रवीना और सलमान पत्थर के फूल में साथ काम किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में रवीना ने डेब्यू किया था। इस फिल्म के गाने काफी पॉप्युलर हुए थे।


फंसी खूबसूरत ये एक्ट्रेस, बाथरूम में हो गया ये बड़ा कांड, जानकर हो हैरान       सलमान लड़ाई की वजह, रवीना हो गई थी गुस्से से लाल       तांडव के अलावा ये फिल्में भी कंट्रोवर्सी की शिकार, लेकिन...       अखिलेश यादव ने कहा कि किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा कर रही है तांडव       UP में अब दो दिन ही होगा काम, लगेगी सेकेण्ड डोज       लूट ले गयी दुल्हन, दुल्हे को लगाया 6 लाख का चूना       लखनऊ में गुड़ महोत्सव, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन       ये देश लिखना पढ़ना नहीं जानते, क्या सच में है ऐसा ?       क्या गांजे को करे दें लीगल, जनता से पूछा गया सवाल       ऐसे लोगों में कोविड-19 से संक्रमित होने का खतरा कम, सीरो सर्वे का चौंकाने वाला दावा       शुभेंदु की ममता को ललकार, चुनावी सीट पर घमासान       अभी अभी: लड़ाकू विमान राफेल- आसमान में दिखेगी ताकत, जोधपुर में गरजेगा ये देश       धमाके से कांपा जमशेदपुर, ब्लास्ट से डरे-सहमे लोग       SC की दो टूक, दिल्ली में कौन आएगा, तय करे पुलिस       शुभेंदु अधिकारी की रैली में बड़ा हंगामा, भयानक झड़प BJP-TMC कार्यकर्ताओं में       सबसे ऊंचा कृष्ण मंदिर, अब जयपुर में पधारेंगे कन्हैया       इस बड़े बैंक ने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा       अदाणी समूह द्वारा संचालित तीन हवाई अड्डों को मिला सम्मान       फटाफट कर लें खरीदारी, जानें क्या है नई कीमत       कुंडली में सबसे खास ये ग्रह, कमजोर हुआ तो बनेंगे कंगाल