प्रेग्नेंट होते हुए भी नीना गुप्ता ने नहीं की थी शादी, सोनाली बेंद्रे के सामने बताई वजह

प्रेग्नेंट होते हुए भी नीना गुप्ता ने नहीं की थी शादी, सोनाली बेंद्रे के सामने बताई वजह

 बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। नीना गुप्ता ने ऑटोबायोग्राफी में अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को खोला है। ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च होने के बाद से ही नीना गुप्ता की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। अब हाल ही में नीना गुप्ता ने बताया है कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी शादी क्यों नहीं की थी।

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया है। नीना ने बताया कि 1980 के दौरान जब वो विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं, तभी वो प्रेग्नेंट हो गई थीं। उस दौरान उन्हें कई लोगों ने शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की।

नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।'

आगे नीना गुप्ता ने कहा कि, 'विवियन से उस वक्त भी था लगाव और मैं कैसे किसी और से शादी कर सकती थी, जबकि उस दौरान भी मैं विवियन से जुड़ा हुआ महसूस करती थी। भले ही हमारी कुछ गिनती की मुलाकात हुई हों लेकिन काफी सालों से हम दोनों के बीच एक जुड़ाव था। मसाबा से भी उसका रिश्ता था। हम कभी-कभी साथ में छुट्टियां मनाने जाते थे और मसाबा ने जो भी समय उसके (विवियन) साथ बिताया या मैंने उसके साथ बिताया वह बहुत अच्छा था। हमें उसको लेकर कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि हम उसके घर-परिवार से दूर थे। उसकी एक पत्नी है और उसके बच्चे हैं। मैं उन यादों को हमेशा संजो कर रखूंगी।'


अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयार होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहुत ज्यादा कूल दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और लिखा- ‘हे कियारा आडवाणी, तुम्‍हें लगता है कि यह ठीक लग रहा है?’

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों किसी नयी फिल्म में साथ तो नहीं आने वाले। हालांकि माजरा फिल्म का नहीं बल्कि एड शूट का है। इसका खुलासा अभिनेता के दूसरे ट्वीट से हुए।

ये एडवर्टाइजमेंट ई-कॉमर्स साइट Myntra का है। दरअसल, कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकंस के रूप में ऋतिक रोशन, कियारा, साउछ स्टार विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है। इसी वजह से उन्होंने कियारा को अपने ट्वीट में टैग किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘फाइटर’ के अतिरिक्त वह ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक और ‘कृष 4’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स का भी हिस्‍सा होंगे। वहीं, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ जल्द रिलीज होने वाली है इसके अतिरिक्त ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं।