दुल्हन बन डायन ने मचाया कोहराम,तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

दुल्हन बन डायन ने मचाया कोहराम,तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह

पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मोनालिसा ने चार साल पहले 17 जनवरी को विक्रांत संग शादी रचाई थी। आज कपल अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। कोरोना के चलते भले ही कपल इस अवसर पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न कर पाया हो, लेकिन दोनों ने एक-साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट कर और भी खास बना लिया। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मोनालिसा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमारी चौथी सालगिरह। इन तस्वीरों में कपल एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती करते हुए सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोना अपने पति का हाथ पकड़ कर केक काट रही है और फिर एक पीस उनके मुंह में भी डालती नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में कपल एक दूसरे को मुंह से केक खिला रहा है। ये तस्वीर देखने में बेहद प्यारी है।

वहीं एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ आंखें बंद कर सुकून लेते नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस रेड ड्रेस में हॉट नजर आ रही हैं। वहीं पति विक्रांत लैमन शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं। 

वहीं विक्रांत ने भी एक खूबसूरत पोस्ट के साथ पत्नी को सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे विश्वास है भगवान ने हमारी मुलाकात का एक खास प्लान बनाया था, जिससे हम साथ रहे सकें, हम साथ आगे बढ़ सकें और हम एक-दूसरे के हाथों को हमेशा के लिए थाम सकें।’

मोनालिसा और विक्रांत की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं थीं। फिर मोनालिसा और विक्रांत 'बिग बॉस 10' में नजर आए थे और शो के अंदर ही कपल ने शादी रचा ली थी।


सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पाॅट हुईं शहनाज, मीडिया को देख हड़बड़ाते हुए कार में बैठी       पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह       गोरखपुर में भी कोरोना वैक्सीन टीकाकरण शुरू, ऐतिहासिक बना आज का दिन       गोरखपुर की दिव्यांगी को केंद्र सरकार का Invitation, पीएम मोदी के साथ बैठकर देखेंगी परेड       यूपीः तमंचे से Birthday केक काटना पड़ा महंगा       कपूत ने पिता को लीवर देने से किया इंकार, बेटी ने कहा...       बनारस से कुत्ते के अंधे बच्चे को अपने घर ले आईं मेनका गांधी, कहा...       बेखौफ बदमाशों ने दिया दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम       कोरोना के साथ-साथ बर्ड फ्लू की फैली दहशत       Boys सर्दियों में ये आउटफिट करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश       पीएम मोदी ने पहचाना अपनी काशी का मंदिर, कहा...       पूरा प्रदेश ठंड की चपेट में, अधिकतर जगहों पर नहीं दिखा सूरज       पूर्व भारतीय क्रिकेटर की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती       भारतीय क्रिकेट का वो खिलाड़ी, जिसने खेला कम लपेटा ज्यादा       बैडमिंटन की अपराजिता खिलाड़ी अपर्णा पोपट, जन्मदिन पर जानें कुछ बातें       Big Boss 14: एजाज की रुबीना-अर्शी से जमकर हुई लड़ाई       भानुप्रिया ने साउथ के साथ ही हिंदी फिल्मों पर भी किया राज       शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, इस एक्ट्रेस ने ऐसे कर दी बोलती बंद       ये एक्ट्रेस करने जा रही हैं शादी       बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद बने ट्रेलर, फ्री में सिल रहे कपड़े