दिग्गज अदाकार नूतन की पोती प्रनूतन की नेटेड वनपीस ड्रेस में बोल्ड तस्वीर हुई वायरल

दिग्गज अदाकार नूतन की पोती प्रनूतन की नेटेड वनपीस ड्रेस में बोल्ड तस्वीर हुई वायरल

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा नूतन अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। नूतन की अदाकारी का आज भी हर कोई कायल है। वह हिंदी सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित हुई हैं। नूतन की तरह ही उनकी पोती प्रनूतन बहल भी इंडस्ट्री में अपनी दादी की तरह ही खुद की पहचान बनाने में जुटी हैं। प्रनूतन के पिता मोहनीश बहल भी एक जाने मानें एक्टर हैं। फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रनूतन एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर फैंस के होश उड़ा रही है। इस तस्वीर में प्रनूतन का गॉर्जियस लुक देखकर उनके फैंस के दीवाने हो रहे हैं। यहां देखें तस्वीर...


प्रनूतन बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर के नेटेड वनपीस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका पोज देने का अंदाज वाकई काफी कातिलाना है। प्रनूतन की इस तस्वीर को देखे आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये फोटोशूट प्रनूतन ने graziaindia के लिए ​कराया है। वहीं इस को अबतक हजारों लाइक्स​ मिल चुके हैं।

प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'हेलमेट' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में प्रनूतन और अपारशक्ति की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। बता दें कि प्रनतून ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नोटबुक' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जहीर इकबाल लीड रोल में थे। वहीं 'नोटबुक' के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं और इसके निर्माता सलमान खान, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे है। आपको बता दें कि इसकी कहानी आमतौर की हिंदी फिल्मों की तरह लव स्टोरी नहीं थी लेकिन इमोशनल और रोमांटिक का मिश्रण जरूर रहा।


अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के अर्चना और मानव एक बार फिर अपने फैन्स का मनोरंजन करने जा रहे हैं. करीब 12 वर्ष के बाद पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2)के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) एक बार फिर दर्शकों के सामने हाजिर हैं, बस कमी है तो लोगों के चहेते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की. अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'पवित्र रिश्ता' के टाइटल सॉन्ग को अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं और बॉयफ्रेंड को अपना रियल लाइफ मानव कहकर बुला रही हैं.

पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) आखिरकार 15 सितम्बर को ओटीटी पर रिलीज़ हो चुका है. अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता 2 की थीम पर बना केक काटा. इसी दौरान अंकिता केक काटते हुए कहती हैं- आ जाओ मेरे मानव. सामने खड़े लोग पूछते हैं कि इस मौके पर उन्हें क्या गाना है, यह सुनते ही अंकिता 'पवित्र रिश्ता' का वही थीम सॉन्ग गाने लगती हैं जिसमें कभी सुशांत के साथ उनकी जोड़ी लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों को छू गई थी. इसके बाद अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain)को केक खिलाते हुए अंकित कहती नजर आ रही हैं- चियर्स मेरे रियल लाइफ मानव के लिए.

बता दें कि पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) को एकता कपूर ने वेब सीरीज के तौर पर लॉन्च किया है. इस बार अंकिता लोखंडे यानी अर्चना के साथ मानव के भूमिका में सुशांत की स्थान शहीर शेख नजर आ रहे हैं. हाल ही में अंकिता ने बोला था कि शो में सुशांत की स्थान न कोई ले सकता है, न ले रहा है और शो में शहीर ने सुशांत की नहीं, मानव की स्थान ली है.

अंकिता ने इस शो के सेट पर मिस करने को लेकर बोला था, 'जब मैं पवित्र रिश्ता के सेट पर गई, तो मेरे को बाकी चीजों से इतना फर्क नहीं पड़ता है, जितना मुझे टाइटल सॉन्ग से दर्द होता है, क्योंकि वो मेरे रूह-रूह में बसा हुआ है. मुझे उससे बहुत अधिक प्रॉब्लम होती है.'

अब ओटीटी पर यह नया 'पवित्र रिश्ता' दर्शकों को कितना पसंद आता है, इसका पता तो बाद में चलेगा. वैसे शहीर के साथ अंकिता की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है.