Bigg Boss OTT: शो से निकलते ही मुस्कान जट्टाना का करण जौहर पर फूटा गुस्सा

Bigg Boss OTT: शो से निकलते ही मुस्कान जट्टाना का करण जौहर पर फूटा गुस्सा

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से इस हफ्ते चर्चित कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं। शो से निकलने के बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में बिताए अपने दिनों के अनुभवों और कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे किए हैं। वहीं मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर पर आरोप लगाया है कि बतौर होस्ट वह कंटेस्टेंट्स के साथ भेदभाव करते हैं।

मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शो के कंटेस्टेंट्स और अनुभवों को साझा किया। मुस्कान जट्टाना ने करण जौहर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'अगर आप शुरू से देखो, मेरा यही डर था की मुझे कोई नहीं जनता न ही मैं किसी को जनती हूं। मैं उम्मीद कर रही थी कि पक्षपात की प्रॉब्लम न आए, अगरे ऐसा होगा तो मैं खूद को पीछे रखूंगी और आखिरी समय तक ऐसा ही करूंगी।'

मुस्कान जट्टाना ने आगे कहा, 'मैंने अपनी राय दी थीं, लेकिन मुझे कभी पूछा नहीं गया। और वीकेंड का वार (संडे का वार) पर शमिता आपकी क्या राय है, नेहा आपकी क्या राय है। वह खुद ही ऐसी बातें करती थीं, तो उन्होंने सेक्सिज्म दिखाया और मेरे बारे में खुले तौर पर बोला तो करण जौहर ने वह क्यों नहीं पूछा? यह पक्षपात नहीं तो और क्या है?' मुस्कान जट्टाना का मानना है कि क्योंकि शमिता और नेहा को संडे का वार एपिसोड में ज्यादा तरजीह दी गई थी, इसलिए दोनों अपने आपको सबसे अलग समझती थीं।


उन्होंने कहा, 'करण ऐसे करते थे और घर में वह दोनों अपने आप को और ऊपर समझी लगती थी। अगर वो (करण जौहर) न होते तो बेहतर होता सबका अनुभव।' इसके अलावा मुस्कान जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर है। जल्द ही शो को अपने फाइनलिस्ट मिलने वाले हैं, लेकिन बीते रविवार (12) सितंबर) एक कंटेस्टेंट फाइनल की रेस से बाहर हो गया।


बीते हफ्ते मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं, इस दौरान सभी घरवाले थोड़े भावुक नजर आए। रविवार को करण जौहर ने पहले उन नामों की घोषणा की जो इस हफ्ते सुरक्षित हैं। उसके बाद आखिरी बचे दो कंटेस्टेंट का फैसला करण ने घरवालों के ऊपर छोड़ दिया और घरवालों ने आपसी सहमति से मूस को घर से बेघर कर दिया। 


अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के अर्चना और मानव एक बार फिर अपने फैन्स का मनोरंजन करने जा रहे हैं. करीब 12 वर्ष के बाद पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2)के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) एक बार फिर दर्शकों के सामने हाजिर हैं, बस कमी है तो लोगों के चहेते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की. अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'पवित्र रिश्ता' के टाइटल सॉन्ग को अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं और बॉयफ्रेंड को अपना रियल लाइफ मानव कहकर बुला रही हैं.

पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) आखिरकार 15 सितम्बर को ओटीटी पर रिलीज़ हो चुका है. अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता 2 की थीम पर बना केक काटा. इसी दौरान अंकिता केक काटते हुए कहती हैं- आ जाओ मेरे मानव. सामने खड़े लोग पूछते हैं कि इस मौके पर उन्हें क्या गाना है, यह सुनते ही अंकिता 'पवित्र रिश्ता' का वही थीम सॉन्ग गाने लगती हैं जिसमें कभी सुशांत के साथ उनकी जोड़ी लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों को छू गई थी. इसके बाद अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain)को केक खिलाते हुए अंकित कहती नजर आ रही हैं- चियर्स मेरे रियल लाइफ मानव के लिए.

बता दें कि पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) को एकता कपूर ने वेब सीरीज के तौर पर लॉन्च किया है. इस बार अंकिता लोखंडे यानी अर्चना के साथ मानव के भूमिका में सुशांत की स्थान शहीर शेख नजर आ रहे हैं. हाल ही में अंकिता ने बोला था कि शो में सुशांत की स्थान न कोई ले सकता है, न ले रहा है और शो में शहीर ने सुशांत की नहीं, मानव की स्थान ली है.

अंकिता ने इस शो के सेट पर मिस करने को लेकर बोला था, 'जब मैं पवित्र रिश्ता के सेट पर गई, तो मेरे को बाकी चीजों से इतना फर्क नहीं पड़ता है, जितना मुझे टाइटल सॉन्ग से दर्द होता है, क्योंकि वो मेरे रूह-रूह में बसा हुआ है. मुझे उससे बहुत अधिक प्रॉब्लम होती है.'

अब ओटीटी पर यह नया 'पवित्र रिश्ता' दर्शकों को कितना पसंद आता है, इसका पता तो बाद में चलेगा. वैसे शहीर के साथ अंकिता की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है.