अखाड़ा बना बिग बॉस, जमकर हुई अंदर मारपीट

अखाड़ा बना बिग बॉस, जमकर हुई अंदर मारपीट

मुंबई : कलर्स टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आपको बता दें कि इस समय इस शो में कैप्टेंसी के लिए जंग छिड़ी हुई है। यह बिग बॉस का घर अखाड़ा बन चुका है। हर कंटेस्टेंट अपना पूरा जोर लगा रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क दिया है। जिसमें जैस्मिन और कविता कौशिक एक दूसरे को जोरदार टक्कर देती हुई दिख रही हैं।

बिग बॉस ने दिया कैप्टेंसी का टास्क
बिग बॉस के घर में हर दिन नए टास्क होते हैं। इस बार बिग बॉस ने कैप्टेंसी का टास्क दिया है। आपको बता दें कि इस टास्क में बिग बॉस ने चार पूर्व कैप्टेंस को चुना है। जिसमें एजाज खान, अली गोनी, जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक शामिल है। आपको बता दें कि इन चारों को एक बॉक्स में बंद करने का टास्क दिया गया है। जहां बाकी घर वाले इन लोगों को टॉर्चर करके उस बॉक्स से बाहर निकालेंगे। अली, एजाज इस बॉक्स से बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस बॉक्स में अभी तक जैस्मिन और कविता बनी हुई है।

बिग बॉस का घर बना अखाड़ा
बिग बॉस के घर में हर दिन महाभारत छिड़ी रहती है। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच अनबन देखने को मिली। इसके साथ जान कुमार सानू और एजाज खान के बीच अनबन शुरू हुई थी। बिग बॉस का घर अखाड़ा बन चुका है। जहां हर दिन कोई न कोई अनबन जरूर बनी रहती है। इसी बीच घर में कैप्टेंसी की जंग छिड़ी हुई है।

बिग बॉस के दिए हुए अब तक के टास्क में सबसे कठिन टास्क साबित होने वाला है। आपको बता दें कि यह कैप्टेंसी का जो टास्क है वो करीब 12 घंटे तक चलने वाला है। दिन पर दिन यह शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि इस घर का अगला कैप्टन कौन बनेगा?


हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...

हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...

Hina Khan bikini photos : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपनी तसवीरों के कारण खबरों में छाई रहती है. इन दिनों हिना मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से वो लगातार अपनी फोटोज औऱ वीडियोज शेयर कर रही है. फैंस इन तसवीरों पर खूब रिएक्ट कर रहे है. अब नागिन एक्ट्रेस ने अपनी एक सुपरहॉट तसवीर फैंस के साथ शेयर किया है, जिससे आपकी नजर नहीं हटेगी.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में अपनी एक तसवीर शेयर की है, जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बीच के किनारे वो बिकिनी में पोज दे रही है. इस तसवीर में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है. तूफानी सीनियर की ये तसवीर काफी सुर्खियां बटोर रही है. वहीं, फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडड. एक ने लिखा, ब्यूटी क्वीन. एक ने लिखा, हाय गर्मी. एक ने लिखा, उफ क्या बात है. एक ने लिखा, नाइस फिगर मैम. एक ने लिखा, तुम्हारी अदाओं पर वारी-वारी जाऊं. एक ने लिखा, समन्दर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इसपर फायर और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मल्टीकलर आउटफिट में अपनी तसवीरें शेयर की थी. बीच पर एक्ट्रेस का अंदाज वाकई तारीफ के लायक लग रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने मालदीव ट्रिप की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इस ट्रिप पर हिना के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ हैं.

इसके अलावा हिना ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हिना खान बोटिंग करती हुई मालदीव का नजारा दिखा रही हैं. वीडियो में हिना खान ने अपने सिर पर कैप लगा रखी है, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही है. बता दें कि हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा.

पाक की आतंक रोधी न्यायालय ने हमले के मास्टर माइंड यहया मुजाहिद को सुनाई इतने वर्ष कैद की सजा       भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड से करेंगे इतने दिन के देशव्यापी दौरे की आरंभ, जाने कब       हिना खान ने रेड बिकिनी में शेयर की जबरदस्त बोल्ड फोटो, फैंस बोले- तुम्हारी अदाओं पर...       एनआईए ने इस फर्जीवाड़े की आड़ में मानव तस्करी का गिरोह चलाने वाले लोगो को किया अरेस्ट       कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कृषि संबंधी ‘काले कानूनों’ को लेकर बोली यह बड़ी बात       केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय में दोषी ठहराए गए नेताओं को लेकर की यह बड़ी अपील       चक्रवाती तूफान बुरेवी को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया यह हाई अलर्ट, जाने आएगा कहा व कैसे       ओडिशा के मयूरभंज में किए गए आज तड़के भूकंप के झटके महसूस, जाने तीव्रता       फाइजर कंपनी की वैक्सीन को लेकर हिंदुस्तान पर टिकी निगाहे       राहुल गांधी की साख पर टिप्पणी करते हुए राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बोली यह बड़ी बात       अगर महीने में कमाना चाहते है 1 लाख रुपये तो 50 हजार लगाकर प्रारम्भ करे यह कारोबार       देश में इस दशा के दौरान अच्छी कमाई करने के लिए प्रारम्भ करे यह खास बिजनेस        ED की टीमों ने उत्तर प्रदेश सहित 8 राज्यों में पीएफआई के इतने ठिकानों पर की छापेमारी       आज दिनभर बनी रहेगी भारत की इन ताजातरीन खबरों पर सबकी नजर, जिनका पड़ेगा आपकी जिंदगी पर प्रभाव       पढ़े कोविड-19 संक्रमण की स्थिति, से लेकर किसानों और सरकार के बीच मीटिंग तक दुनियां की 10 बड़ी खबरे       जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने प्रदेश सरकार से किसान आंदोलन के दौरान किसानों को लेकर की यह बड़ी मांग        बीजेपी ने इस बार मेरठ-सहारनपुर शिक्षक खंड के चुनाव में खड़े शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा का वर्चस्व तोड़ा       आईआईटी ग्लोबल समिट 2020 में भाग ले सकते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जाने इन विधार्थियो को करेंगे संबोधित       भारत ने गवाई तीन मैच की वन-डे सीरीज, जाने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का पूरा शेड्यूल       हरियाणा में कोविड-19 मरीजों की मृत्यु का आंकड़ा हुआ बढ़कर इतना, जाने खबर