लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, नयी फोटोज देख फैन्स ने बोली ये बात

लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, नयी फोटोज देख फैन्स ने बोली ये बात

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा दुबई से वापस आने के बाद लगातार शूटिंग कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंसी लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा को शूटिंग के दौरान येलो ड्रेस में स्पॉट किया गया. फैन्स का बोलना है कि अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के दौरान वजन नहीं बढ़ाया है.

एक यूजर ने लिखा, “अनुष्का बिल्कुल भी आठ महीने की प्रेग्नेंट नहीं लग रही हैं. पहले जैसे दिखती थीं, वैसी दिख रही हैं.” इसके साथ ही कई यूजर्स ने बोला कि अनुष्का की स्माइल और चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो बखूबी देखा जा सकता है.

इससे पहले मंगलवार को अनुष्का सेट पर स्पॉट की गई थीं. इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी थी. इस दौरान अनुष्का ने मास्क भी पहना हुआ था. इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था.

हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे उनके पापा ने क्लिक की थी. अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए बोला हो, लेकिन आपने नहीं किया हो क्योंकि बेटियां.

नए अतिथि को लेकर एक्साइटेड हैं विराट
कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया अतिथि आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए विराट ने बोला था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने बोला था, “यह अविश्वसनीय अहसास है. हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में जाहीर करना मुश्किल है.” 

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में थे. फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि ऐसी खबरें हैं कि बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


ऑस्ट्रेलिया के जंगलों से आई इस भेड़ ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम       दो साल की मेहनत के बाद बना डाली लकड़ी की रॉयल एनफ़ील्ड बुलेट       OMG! शराब पीते ही लोग क्यों बोलने लग जाते हैं अंग्रेजी?       बिहार का ये किसान उगा रहा है दुनिया की सबसे महंगी सब्जी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप       बॉयफ्रेंड संग होटल में गई थी महिला, अचानक आ गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा       पति की मृत्यु के बाद महिला ने दो बेटों के साथ की खुदकुशी       कामयाबी: सीमा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया       आईपीएल 2021: बाकी मैचों की मेजबानी के लिए श्रीलंका ने आगे बढ़ाए कदम, कहा...       आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितनी हैं कीमतें       देश में लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 4 लाख से अधिक नए केस       UP: गांवों में भी जमकर टूटा कोविड-19 का कहर       मायावती ने कहा कि मजदूरों के पलायन के मामले पर नाटक कर रहे हैं सीएम Kejriwal       जीत के बाद ममता का पीएम Modi पर निशाना, कहा...       90 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम       कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मरीजों में मिली नई बीमारी       रोकना संभव, देश के शीर्ष वैज्ञानिक ने बताई बड़ी बात       कोरोना संकट में सेना के रिटायर डॉक्टरों की सराहनीय पहल       भारत में कोरोना का कहर, इन राज्यों में सबसे ज्यादा केस       कोरोना से लड़ाई में साथ आए UK में रहने वाले भारतीय       स्वामी ने PMO पर लगाए गंभीर आरोप, लंदन में क्वारंटाइन किए गए हैं विदेश मंत्री जयशंकर