'ऐंटी नेशनल लिब्रूस' को मिस कर रही हैं कंगना रनोट, सभी बुलाया Koo एप पर

'ऐंटी नेशनल लिब्रूस' को मिस कर रही हैं कंगना रनोट, सभी बुलाया Koo एप पर

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट को ट्विटर से कुछ महीने पहले ही बैन कर दिया गया है। जिसके बाद कंगना के ट्विटर फॉलोअर्स और फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। कंगना अब ट्विटर की जगह कू एप पर एक्टिव रहने लगी हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को भी कू एप पर आने के लिए न्यौता दिया है।

दरअसल कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपने विचारों को भी यहीं पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बताया है कि वो अपने अपोनेंट्स को मिस कर रही हैं। जिसके चलते वो चाहती हैं कि उनके सभी अपोनेंट्स जो ट्विटर पर उन्हें फॉलो करते थे वे अब कू एप पर आ जाएं।

कंगना ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने अपोनेंट्स को एंटी नेशनल लिब्रूस की संज्ञा दी है। कंगना ने लिखा, 'इस जगह पर किसी तरह की बातचीत करने या विचार रखने का कोई स्पेस नहीं है। मुझे आपके कपड़ों और त्वचा में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि मैं अपको और ज्यादा गहराई से आपके ज्ञान के बारे में जानना चाहती हूं।'


आगे कंगना लिखती हैं, 'हां, यह (इंस्टाग्राम) इन्फ्लूएंसर्स और घरेलू बिजनस के लिए काम का हो सकता है और मैं उनके लिए खुश हूं मगर 'ऐंटी नैशनल लिब्रूस' मेरे पसंदीदा हैं... मैं उन्हें खत्म करने के लिए पैदा हुई हूं और उन्हें मिस कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वे भी मुझे मिस कर रहे होंगे क्योंकि उन्हें मेरा टॉर्चर पसंद है... आइए कू पर आइए मेरे प्यारों, मैं आप सभी को मिस कर रही हूं।'

कंगना रनोट पहले ट्विंटर पर काफी एक्टिव रहा करती थीं। कंगना देश- दुनिया से जुड़े कई समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती थीं। साथ ही साथ वो लोगों को उनके खिलाफ होने पर भी बेबाकी से जवाब देती थीं। जिसके बाद उन्हें किसी टिप्पणी को लेकर ट्विटर से बैन कर दिया गया था।


अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयार होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहुत ज्यादा कूल दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और लिखा- ‘हे कियारा आडवाणी, तुम्‍हें लगता है कि यह ठीक लग रहा है?’

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों किसी नयी फिल्म में साथ तो नहीं आने वाले। हालांकि माजरा फिल्म का नहीं बल्कि एड शूट का है। इसका खुलासा अभिनेता के दूसरे ट्वीट से हुए।

ये एडवर्टाइजमेंट ई-कॉमर्स साइट Myntra का है। दरअसल, कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकंस के रूप में ऋतिक रोशन, कियारा, साउछ स्टार विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है। इसी वजह से उन्होंने कियारा को अपने ट्वीट में टैग किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘फाइटर’ के अतिरिक्त वह ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक और ‘कृष 4’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स का भी हिस्‍सा होंगे। वहीं, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ जल्द रिलीज होने वाली है इसके अतिरिक्त ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं।