अनिल कपूर और सोनम कपूर को ट्रोल्स ने कहा 'बेशर्म', अभिनेता बोले...

अनिल कपूर और सोनम कपूर को ट्रोल्स ने कहा 'बेशर्म', अभिनेता बोले...

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अनिल कपूर वैसे तो अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। तो वहीं कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने उनको ट्रोल करने वालों को लेकर बात की है। अनिल कपूर, अरबाज खान के शो 'पिंच' के दूसरे सीजन में शामिल हुए हैं। इस दौरान अरबाज खान ने अनिल कपूर को उनको ट्रोल करने वालों के कमेंट्स बताए। जिनके जवाब बी अनिल कपूर ने अपने एकदम झक्कास अंदाज में दिए।

अरबाज खान के शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें अनिल कपूर और अरबाज खान मजेदार बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत में अरबाज खान अनिल कपूर को एक ट्वीट पढ़कर सुनाते हैं जिसमें लिखा रहता है, 'कुछ भी ट्वीट करने से पहले सोचे, आप अपने पर्सनल मैसेजिंग सिस्टम पर नहीं हैं।' अरबाज के इस कमेंट को पढ़ने के बाद अनिल कपूर जवाब देते हैं, 'एक ही तो जिंदगी है, अब अगर इन सब चीजों को सीरियसली लूंगा तो कैसे जीयूंगा।'

इसके बाद अरबाज खान सोनम कपूर और अनिल कपूर की फोटो को लेकर ट्रोल्स के रिएक्शंस पर बात करते हैं। अरबाज खान एक कमेंट पढ़कर बताते हैं जिसमें लिखा होता है, 'मुझे लगता है कि पिता और बेटी दोनों ही बेशर्म हैं, जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।' इस कमेंट पर अनिल कपूर बेहद शांति भरा जवाब देते हैं। अनिल कपूर कहते हैं कि, 'अगर उन्होंने ऐसा कमेंट किया है तो वो शायद बुरे मूड में थे या दुखी थे।'


आगे अरबाज खान अनिल कपूर से उनकी जवानी का राज भी पूछते हैं। इसके जवाब में अनिल कपूर एक गाने की लाइन गुनगुनाते हैं। अनिल कपूर कहते हैं, 'वो गाना है ना बहुत दिया देने वाले ने, आंचल में नहीं समाया।' वहीं इस दौरान बाल दिवस पर अनिल कपूर पर बनने वाले मीम को लेकर भी अरबाज खान उनसे पूछते हैं कि उनकी इस पर क्या प्रतिक्रिया है। इसके जवाब में अनिल कपूर कहते हैं, 'आज आपके शो पर मैं मुंडन करवा कर आया हूं।' इस प्रोमो को देखकर लगता है कि अनिल कपूर वाला ये एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है।


अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

अंकिता लोखंडे ने गाया 'पवित्र रिश्ता' का गाना, बॉयफ्रेंड से बोलीं- आ जाओ मेरे रियल मानव

पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के अर्चना और मानव एक बार फिर अपने फैन्स का मनोरंजन करने जा रहे हैं. करीब 12 वर्ष के बाद पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2)के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) एक बार फिर दर्शकों के सामने हाजिर हैं, बस कमी है तो लोगों के चहेते सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की. अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'पवित्र रिश्ता' के टाइटल सॉन्ग को अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं और बॉयफ्रेंड को अपना रियल लाइफ मानव कहकर बुला रही हैं.

पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) आखिरकार 15 सितम्बर को ओटीटी पर रिलीज़ हो चुका है. अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता 2 की थीम पर बना केक काटा. इसी दौरान अंकिता केक काटते हुए कहती हैं- आ जाओ मेरे मानव. सामने खड़े लोग पूछते हैं कि इस मौके पर उन्हें क्या गाना है, यह सुनते ही अंकिता 'पवित्र रिश्ता' का वही थीम सॉन्ग गाने लगती हैं जिसमें कभी सुशांत के साथ उनकी जोड़ी लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों को छू गई थी. इसके बाद अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain)को केक खिलाते हुए अंकित कहती नजर आ रही हैं- चियर्स मेरे रियल लाइफ मानव के लिए.

बता दें कि पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) को एकता कपूर ने वेब सीरीज के तौर पर लॉन्च किया है. इस बार अंकिता लोखंडे यानी अर्चना के साथ मानव के भूमिका में सुशांत की स्थान शहीर शेख नजर आ रहे हैं. हाल ही में अंकिता ने बोला था कि शो में सुशांत की स्थान न कोई ले सकता है, न ले रहा है और शो में शहीर ने सुशांत की नहीं, मानव की स्थान ली है.

अंकिता ने इस शो के सेट पर मिस करने को लेकर बोला था, 'जब मैं पवित्र रिश्ता के सेट पर गई, तो मेरे को बाकी चीजों से इतना फर्क नहीं पड़ता है, जितना मुझे टाइटल सॉन्ग से दर्द होता है, क्योंकि वो मेरे रूह-रूह में बसा हुआ है. मुझे उससे बहुत अधिक प्रॉब्लम होती है.'

अब ओटीटी पर यह नया 'पवित्र रिश्ता' दर्शकों को कितना पसंद आता है, इसका पता तो बाद में चलेगा. वैसे शहीर के साथ अंकिता की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है.