आमिर सिद्दीकी का हुआ  टिक टॉक एकाउंट सस्पेंड, जाने कितने थे फॉलोवर्स ?

 आमिर सिद्दीकी का हुआ  टिक टॉक  एकाउंट सस्पेंड, जाने कितने थे फॉलोवर्स ?

फैजल सिद्दीकी के बाद  टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी का एकाउंट सस्पेंड हो गया है. आमिर सिद्दीकी के 3.8 मिलियन फॉलोवर्स थे. अब कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

कि आमिर सिद्दीकी उन्हें धमकी दे रहे हैं. आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक एकाउंट डिलीट होने के बाद कैरी मिनाती के फैंस ने सिद्दीकी ब्रदर्स के एकाउंट के सस्पेंड होने पर जश्न मनाना प्रारम्भ कर दिया. फैंस ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट व मीम्स शेयर कर इस टकराव को व भी हवा दे रहे हैं. दरअसल, यू-ट्यूब व टिकटॉक कम्यूनिटी के बीच हुए टकराव के बाद आमिर सिद्दीकी खबरों में थे.

Spotboye की समाचार के अनुसार, कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी को धमकी भरे मैसेज भेजने के कारण आमिर सिद्दीकी के विरूद्ध केस दर्ज किया गया था. इसके बाद उनका टिकटॉक एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. हालांकि, आमिर ने शिकायत को लेकर जवाब दिया था व उन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया था. 


वहीं वेबसाइट से वार्ता में नूर  सिद्दीकी के एडवोकेट अली काशिफ ने कहा- 'मेरे क्लाइंट के द्वारा कानूनी कार्रवाई किए जाने के बाद ये एक्शन लिया गया है. मेरे क्लाइंट नूर ने खुद टिक टॉक से इसकी शिकायत की थी.' नूर सिद्दीकी के एडवोकेट ने कहा- 'आमिर  सिद्दीकी के कारण ही टिक टॉक को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. आमिर के कारण ही गूगल प्ले स्टोर पर टिक टॉक की रेटिंग 4.8 से गिरकर 1.2 तक पहुंच गई है.'  


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फैजल सिद्दीकी के टिकटॉक एकाउंट को बैन कर दिया गया था. फैजल पर आरोप था कि वह एसिड अटैक को इस वीडियो के माध्यम से प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर सेलिब्रिटीज ने कड़ी असहमति जताई थी. उनके विरूद्ध राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी शिकायत दर्ज करायी थी. फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो पर कई सेलेब्स व एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल ने गुस्सा जाहिर किया था. लक्ष्‍मी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैजल को खूब खरी खोटी सुनाई थी.