फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior अपने पोस्टर्स, टीजर व ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाई

फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior अपने पोस्टर्स, टीजर व ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के चलते सुर्खियों में हैं, लेकिन अब यह फिल्म भी विवादों में घिरती नजर आ रही है। इस फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर अब एक याचिका दायर की जा चुकी है।

फिल्म अपने पोस्टर्स, टीजर व ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाई है। इसके हर गाने को भी लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है, ऐसे में यह विवादित होने वाली बात मेकर्स के लिए बहुत ज्यादा बड़ा झटका साबित हो सकती है। क्योंकि जैसा हर ऐतिहासिक फिल्म के साथ होता कि उस पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगता है, वैसे ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म पर आरोप है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड जीवन डॉट कॉम रिपोर्ट की मानें तो, अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के विरूद्ध एक याचिका दायर की गई है, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत का भी नाम दर्ज किया गया है।

कोली राजपूत संघ ने की दायर
इस याचिका की बात करें तो इसे अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ ने फाइल किया है। जिसमें मेकर्स पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने तानाजी मालुसरे के वंशजों से कई बातें छुपाई हैं। समाचार के अनुसार अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संग के द्वारा दायर की गई इस याचिका पर 19 दिसम्बर के दिन दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई होगी।