बूंदी जिले की पुलिस ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल को लिया हिरासत में

बूंदी जिले की पुलिस ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल को लिया हिरासत में

बॅालीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ( Payal Rohtagi ) को राजस्थान पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि राजस्थान के बूंदी जिले की पुलिस ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट को हिरासत में लिया है. पायल ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है. पायल ने ट्वीट करते हुए अरेस्ट होने की बात को कंफर्म की है.

पायल ने अपने ट्वीट ( Payal Rohtagi twitter ) में लिखा, 'मुझे मोतीलाल नेहरू पर वीडियो बनाने के लिए राजस्थान पुलिस की ओर से हिरासत में लिया गया है, जिसकी जानकारी मैंने गूगल से ली थी. अभिव्यक्ति की आजादी मजाक है.' साथ ही पायल ने इस ट्वीट में पीएम कार्यालय व गृह मंत्रालय को टैग भी किया है. हालांकि अभी गिरफ्तारी को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.

इससे पहले 5 दिसंबर को राजस्थान पुलिस ने पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू व इंदिरा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के लिए पायल रोहतगी को नोटिस भी जारी किया था. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक सितंबर को फेसबुक पर आपत्तिजनक वीडियो शेयर किया था.

इससे पहले पायल हिंदू-मुस्लिम को लेकर विवादित बयान दे चुकी हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी 'पायल रोहतगी एंड टीम- भगवान राम भक्त्स' कर रखा है.