हॉलीवुड के कॉलिन फर्थ की पत्नी लिविया गिगियोली ने किया यह स्वीकार, जानिए

हॉलीवुड के कॉलिन फर्थ की पत्नी लिविया गिगियोली ने किया यह स्वीकार, जानिए

हॉलीवुड के कॉलिन फर्थ की पत्नी लिविया गिगियोली ने स्वीकार किया है कि उनके पास एक इतालवी आदमी के साथ एक संक्षिप्त संबंध था जिस पर उसने आरोप लगाया व उसे आतंकित करने का आरोप लगाया था। इटली में पुलिस पत्रकारों मार्को ब्रैंकैकिया की जाँच कर रही है, जो गिगियोली के बचपन के दोस्त हैं, जिनके बारे में उन्होंने टाइम्स द्वारा रिपोर्ट की गई टेलीफोन कॉल व ग्रंथों को धमकी देने के अभियान के साथ उसे परेशान करने का आरोप लगाया है . फिर्थ ने इतालवी अभियोजकों से शिकायत की, जिन्होंने जाँच प्रारम्भ की है व ब्रैंकासिया के कंप्यूटर व फोन को जब्त कर लिया है।

मेसिअ रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता गिगियोली व ऑस्कर विजेता एक्टर फर्थ-जिन्होंने 1997 से विवाह की है- एक वर्ष बाद फिर से एकजुट होने से पहले 2015 में भिन्न-भिन्न बयान के माध्यम से पता चला। इस समय के दौरान, Giuggioli ने बोला कि वह Brancaccia के साथ शामिल हो गया था, लेकिन दावा है कि उनके संबंध खत्म होने के बाद Brancaccia उसे पीछा किया। "कुछ वर्ष पहले कॉलिन व लिविया ने व्यक्तिगत तौर पर अलग होने का निर्णय किया था। उस समय के दौरान लिविया संक्षिप्त रूप से पूर्व मित्र श्री ब्रैंकैसिया के साथ शामिल हो गया। द फेर्थ्स ने फिर से मिलकर कार्य किया है, " दंपति के प्रतिनिधि ने द टाइम्स को बताया।

हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि "इसके बाद, श्री ब्रैंकासिया ने कई महीनों में उत्पीड़न का एक डरावना अभियान चलाया, जिनमें से अधिकतर दस्तावेज हैं। "इतालवी खबर एजेंसी अंसा के साथ एक पत्रकार ब्रैंकैकिया ने डंठल के आरोपों से मना कर दिया है व आरोप लगाया है कि लिविया ने 2015 व 2016 के बीच के संबंध को कवर करने के आरोपों का आविष्कार किया था। "हम रोमांटिक रूप से शामिल थे, वह मेरे लिए कॉलिन छोड़ना चाहती थीं, " उन्होंने दावा किया कि कॉलिन के लिविया का शादी "वर्षों से समाप्त हो गया था। "