हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली रैटाकाउस्की ने अपने हाथो में बलात्कार के आरोपी की लिए कराया टैटू जिसमे लिखे आपत्तिजनक शब्द

 हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली रैटाकाउस्की ने अपने हाथो में बलात्कार के आरोपी की लिए कराया टैटू जिसमे लिखे आपत्तिजनक शब्द

हॉलीवुड की फिल्म 'अनकट जेम्स' के प्रीमियर के दौरान हॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल एमिली रैटाकाउस्की ने अपने हाथ पर बलात्कार के आरोपी प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के विरूद्ध आपत्तिजनक शब्द लिखवाए।

जंहा एमिली की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। हर कोई उनके इस अंदाज की सराहना कर रहा है। वहीं इससे पहले समाचार आई थी कि वीनस्टीन की उनपर आरोप लगाने वालों के साथ $2.5 करोड़ की डील तय हुई है जिसके चलते उन्हें यौन उत्पीड़न का कोई आरोप स्वीकारना नहीं पड़ेगा।

जानकारी के लिए हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें इस वर्ष ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर बलात्कार व आपराधिक यौन उत्पीड़न अधिनियम के तहत आरोप तय किए थे। वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई महान अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा स्त्रियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लग चुका है। इसके बाद कैंपेन के जरिए कई दूसरी स्त्रियों ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। इस कैंपेन ने संसार भर में तहलका मचा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्वे हॉलीवुड के बेहद शक्तिशाली फिल्ममेकर माने जाते हैं। बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। हार्वे उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी।