24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करेंगे वरुण धवन, पिता के करीबी दोस्त ने पुष्टि कर कहा- और कितना इंतजार करेगा

24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करेंगे वरुण धवन, पिता के करीबी दोस्त ने पुष्टि कर कहा- और कितना इंतजार करेगा

वरुण धवन 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार ये सिर्फ कयास नहीं हैं, बल्कि वरुण के पिता डेविड धवन के एक करीबी दोस्त ने इसकी पुष्टि कर दी है। कहा यहां तक जा रहा है कि अलीबाग में होने जा रही इस शादी पूरी तरह फैमिली अफेयर होगी।

शादी में ज्यादा धूमधाम नहीं होगी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड के दोस्त ने बताया, "मेरे पास कई दिन से पत्रकारों के फोन आ रहे हैं और मैं उन्हें कह रहा हूं कि यह सिर्फ अफवाह है। लेकिन मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकता। जी हां, वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। अब कितना इंतजार करेगा। कोविड कहीं नहीं जाने वाला। उन्होंने 'कुली नं. 1' की रिलीज के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था। लोग शादियां धूमधाम से मना रहे हैं। लेकिन वरुण और नताशा ऐसा नहीं कर सकते। अगर 50 से एक भी मेहमान ज्यादा आया तो वे मुसीबत में पड़ जाएंगे।"

किसी दोस्त को निमंत्रण नहीं

शादी के निमंत्रण को लेकर दोस्त ने बताया, "किसी दोस्त को नहीं बुला रहे। क्योंकि एक को बुलाओ तो दूसरा बुरा मान जाएगा। इसलिए यह सिर्फ फैमिली वेडिंग होगी। मैंने डेविड की परेशानी देखी तो उन्हें तुरंत ही मुझे मेहमानों की लिस्ट से बाहर करने के लिए कह दिया। वरुण कब तक इंतजार करेगा। वह 30 की उम्र पार कर चुका है। मुझे खुशी है कि उन्होंने कोविड के खत्म होने का इंतजार नहीं किया।"

200 मेहमान बुलाने का दावा गलत?

पिछले दिनों मीडिया में यह खबर वायरल हुई थी कि वरुण और नताशा इसी महीने शादी कर सकते हैं। दावा यह भी किया जा रहा था कि उन्होंने एक फाइव स्टार होटल बुक किया है और वे 200 खास मेहमानों को बुलाने वाले हैं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट मेहमानों की संख्या वाली बात का खंडन करती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण ने भी कहा था कि हो सकता है कि इसी साल या जितनी जल्दी हो सके वे शादी कर लेंगे। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें यह टालनी पड़ी।


पूर्व पोर्न स्टार और एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीरें

पूर्व पोर्न स्टार और एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीरें

पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने केरल ट्रेडिशनल लुक में तस्वीर पोस्ट की है, जिसको देख उनके फैंस दंग रह गए, क्योंकि नए पोस्ट में अभिनेत्री केरल के पारंपरिक कपड़े में दिखाई दे रही हैं।


इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में अभिनेत्री छोटी धोती और ब्लाउज के साथ एक गहरी नेकलाइन पहने हुए दिखाई दे रही हैं।


उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, भगवान देश केरल से प्यार। वर्तमान में सनी एमटीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग के लिए केरल में हैं।


पिछले महीने, उन्होंने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो अनामिका के पहले शेड्यूल को किकस्टार्ट किया। श्रृंखला को गन-फू एक्शन थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित है।


सुरेश रैना ने टी20 मैच में 39 गेंदों पर बनाए नाबाद 104 रन       न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने ठोके तूफानी 99 रन, आर अश्विन बोले...       इन खिलाड़ियों ने अब तक कमाए 100 करोड़ से ज्यादा, पहले नंबर पर ये खिलाड़ी       इस खिलाड़ी को मिली जगह, पिंक बॉल टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम में हुआ बदलाव       पत्नी ने खोले कई राज, ओवर में 30 रन पड़े तो फोन पर रो पड़े थे इशांत शर्मा       बुजुर्गों का टीकाकरण इस दिन, फ्री वैक्सीन सबको नहीं       कश्मीर दहलाने की साजिश, सुरक्षाबलों ने की नाकाम       बीच सड़क लाशों के ढेर, ट्रक का टायर फटा, जोरदार टक्कर में कई मौतें       कमलनाथ समेत कई कांग्रेस नेता थे सवार, झटका खाकर 10 फुट नीचे गिरी लिफ्ट       कांग्रेस सरकार का गिरना तय, आज फ्लोर टेस्ट में फैसला       गर्मियों में लू से बचने के साथ ही पाचन तंत्र बेहतर करने के लिए कैरी का करें सेवन       अपनी त्वचा के हिसाब से आपको कौन सा साबुन यूज करना चाहिए       घुटनों और जोड़ों में दर्द से राहत दिलाएंगी ये एक्सरसाइजेस       क्या कोरोना के खौफ के बीच स्वीमिंग पूल में तैरना उपयुक्त है, जानें       Harvest Gold ब्रेड के पैकेट से अब नहीं कर सकता कोई छेड़छाड़       अगर आपको भी चाहिए फूल सी सुंदर बीवी तो अपनाएं इलायची के टोटके       हस्तशास्त्र के अनुसार हाथ देखकर जानें कितने होने वाली है आपके बच्चों की संख्या       सबसे ज्यादा बेवफा होते हैं इन राशियों के लोग, विश्वास करना है मुश्किल       अनानास के सेवन से मजबूत होता है इम्यून सिस्टम       गर्मियों में फायदेमंद है पुदीने का सेवन, इन बिमारियों में मिलता है लाभ