अरवल में कंटेनर और टेलर की भिड़ंत में उत्तर प्रदेश के चालक की गई जान

अरवल में कंटेनर और टेलर की भिड़ंत में उत्तर प्रदेश के चालक की गई जान

अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र के उमैराबाद हाई विद्यालय के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर भयावह सड़क हादसा हुई जिसमें यूपी के चालक की मृत्यु हो गई. इस घटना में खलासी बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. शुक्रवार की मध्यरात्रि गुजरात से दवा लेकर पटना जा रहे कंटेनर ने टेलर में पीछे से भिड़न्त मार दी. जिसमें चालक और खलासी ट्रक में फंस गए. घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच कर चालक और खलासी को बाहर निकालने की जद्दोजहद की.

चालक बुरी तरह ट्रक में फंसा हुआ था इसीलिए उसे बाहर नहीं निकाला गया ग्रामीणों ने खलासी को ट्रक से बाहर निकाल कर उसे उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने भी ट्रक चालक को बाहर निकालने की प्रयास की लेकिन चालक बाहर नहीं निकल सका और तड़प तड़प कर उसकी जान चली गई. चालक 4 घंटों तक चिल्लाता रहा लेकिन सारी जद्दोजहद के बाद भी चालक बाहर नहीं निकल पाया. शनिवार की सुबह पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया. खलासी ने बताया कि स्पीड ब्रेकर के कारण आगे जा रही टेलर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई जिसके बाद हमारी वाहन की पीछे से भिड़न्त हो गई.

चालक की मृत्यु के बाद तमाशबीन बनी रही पुलिस

शनिवार की सुबह चालक की मृत्यु के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तमाशबीन बनी रही. किसी ने मृत शरीर बाहर निकालने की प्रयास नहीं की इसके बाद क्षेत्रीय ग्रामीण शोएब आलम ने इन्सानियत का परिचय देते हुए मृत शरीर को बाहर निकाला. 22 वर्षीय मृतक चालक नरेश पाल पिता वीरमल पाल और खलासी 18 वर्षीय ऋषि पाल पिता ईश्वरी पाल रामपुर जिले के भोट गांव का रहने वाला है. दोनों अपने सम्बन्धी हैं संबंध में दोनों भाई लगते हैं. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.